राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस ः प्रतिभा सम्मान समारोह का आयोजन, छात्राएं हुईं सम्मानित

राजसमंद में अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस के अवसर पर करियर काउंसलिंग कैंप और प्रतिभा सम्मान समारोह का आयोजन किया गया. इस दौरान 10वीं और 12वीं की छात्राओं को सम्मानित किया गया.

By

Published : Mar 8, 2020, 7:16 PM IST

राजसमंद न्यूज, rajsamand news
अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस पर कार्यक्रम

राजसमंद. अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस के अवसर पर जिले में आशा मानव कल्याण ट्रस्ट और अनुव्रत विश्वभारती राजसमंद के संयुक्त तत्वाधान में करियर काउंसलिंग कैंप और प्रतिभा सम्मान समारोह का आयोजन किया गया. इस कार्यक्रम के तहत 10वीं और 12वीं क्लास में उत्कृष्ट नंबर लाने वाले छात्राओं को मोमेंटो और एक पेड़ देकर सम्मानित किया गया.

अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस पर कार्यक्रम
कार्यक्रम संयोजक कैलाश सामोता ने बताया कि अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस और पन्नाधाय जन्म जयंती के अवसर पर करियर काउंसलिंग कैंप और प्रथम पन्नाधाय मेघावी प्रतिभा सम्मान आयोजन किया गया.

पढ़ें:महिला दिवस विशेष:अनिला जैन के हौसलों की कहानी...विकलांगता जिसके लिए अभिशाप नहीं

इस कार्यक्रम में भारी संख्या में शहरवासियों ने शिरकत की. इस दौरान प्रशासनिक अधिकारी भी उपस्थित रहे. कार्यक्रम में मौजूद प्रबुद्ध जनों लोगों ने छात्राओं को संबोधित करते हुए आगे की पढ़ाई में किस प्रकार से अलग-अलग फील्ड में जा सकती है,उसको लेकर अपनी बात रखी और कोरोना वायरस से बचने के लिए बाहर से आए डॉक्टरों ने जानकारी दी. वहीं चार यूनिवर्सिटी के प्रोफेसर भी पहुंचे और छात्र-छात्राओं को संबोधित किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details