राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

राजसमंद: कुएं में गिरने से 7 साल के बच्ची की मौत

राजसमंद के देवगढ़ में एक मासूम की मौत का मामला सामने आया है. मासूम का पैर फिसलने से वह कुएं में गिर गई और उसकी मौत हो गई.

By

Published : Feb 21, 2021, 1:19 PM IST

राजसमंद न्यूज  कुएं में गिरने से मौत  मासूम की मौत  Death of innocent  Devgarh News  Rajsamand News  Death by falling in a well
मासूम की मौत...

देवगढ़ (राजसमंद).देवगढ़ नगर पालिका क्षेत्र के रामपुरिया में शनिवार देर शाम को दो बहनें खेती की रखवाली करने के लिए गई थीं. जहां से वापस लौटते समय एक मासूम बच्ची का पैर फिसलने से वह कुएं में गिर गई. वहीं उसके साथ मौजूद दूसरी बच्ची ने इसकी जानकारी परिजनों को दी. सूचना पर देवगढ़ पुलिस मौके पर पहुंची और शव को बाहर निकलवाकर देवगढ़ अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया.

मासूम की मौत...

देवगढ़ थाना प्रभारी पूरनमल मीणा ने बताया कि शनिवार शाम को रामपुरिया निवासी दो बहनों को परिजनों ने खेत पर रखवाली करने के लिए शाम 5-4 बजे भेजा. जहां वापस लौटते समय कुएं के पास से गुजरते समय एक मासूम बच्ची कुएं में गिर गई. वहीं दूसरी बहन ने घर आकर माता पिता को घटना की जानकारी दी. परिजन और ग्रामीण मौके पर दौड़कर गए. जहां कुएं में मासूम का शव तैरता हुआ नजर आया.

यह भी पढ़ें:कुएं में गिरने से मौत का मामला, पुलिस ने 3 युवकों को किया गिरफ्तार

ग्रामीणों की सूचना पर देवगढ़ पुलिस भी मौके पर पहुंच हाइड्रो क्रेन और ग्रामीणों की सहायता से मासूम बच्ची के शव को बाहर निकाल कर देवगढ़ अस्पताल पहुंचाया गया. जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. मृतक के दादा मीठालाल भील ने बताया कि शाम को मेरे पुत्र रामलाल भील की मासूम बच्ची (7) और भानू पुत्री गोरधन लाल भील दोनों खेत पर रखवाली करने के लिए गई थी.

यह भी पढ़ें:डूंगरपुर: पानी भरने गई विवाहिता की कुएं में डूबने से मौत, एसडीएम करेंगे मामले की जांच

जहां शाम 6 बजे बाद वापस लौटते समय कुएं के पास से गुजरते समय अनु (7) पुत्री रामलाल का पैर फिसलने से कुएं में गिर गई. चचेरी बहन भानु ने घर आकर घटना की जानकारी देने पर पूर्ण सिंह महेंद्र गुर्जर गुलाब सालवी आदि दौड़कर कुएं पर गए थे. पुलिस ने मीठालाल पिता घीसालाल भील की रिपोर्ट पर मामला दर्ज किया. वहीं मेडिकल टीम से शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सुपर्द कर दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details