राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

भारतीय ऑटो चालक संघ ने दी पुलवामा में शहीद हुए सुरवीरों को श्रद्धांजलि

राजसमंद में शुक्रवार को पुलवामा में शहीद हुए सुरवीरों को श्रद्धांजलि दी गई. भारतीय ऑटो चालक संघ द्वारा शहीदों की प्रतिमा लगाकर पुष्पांजलि कार्यक्रम आयोजित किया गया, जिसमें शहरवासी सम्मिलित हुए और भारत की जय के नारे लगाए.

By

Published : Feb 14, 2020, 11:01 PM IST

राजसमंद न्यूज, rajasmand news
पुलवामा हमले के शहीद जवानों को जिलेभर में श्रद्धांजलि कार्यक्रमों का आयोजन

राजसमंद.देश भर में शुक्रवार को पुलवामा हमले की पहली बरसी पर 40 सुरवीरों को श्रद्धांजलि दी जा रही है, जिन्होंने भारत माता की रक्षा करते हुए अपने प्राण कुर्बान कर दिए.

पुलवामा हमले के शहीद जवानों को जिलेभर में श्रद्धांजलि कार्यक्रमों का आयोजन

आज पूरे देश भर में अलग-अलग जगह कई कार्यक्रमों का आयोजन किया जा रहा है. इसी बीच राजसमंद जिले में भी पुलवामा हमले की पहली बरसी पर पूरे जिले भर में कई कार्यक्रमों का आयोजन किया गया. बता दें कि शहीद हुए 40 सुरवीरों में एक वीर शहीद नारायण लाल गुर्जर राजसमंद जिले के बिनोल गांव का रहने वाला था.

पढ़ें:जयपुर: चीफ इलेक्शन कमिश्नर ने ली निर्वाचन विभाग के अधिकारियों की बैठक

वहीं कांकरोली बस स्टैंड पर देर शाम को भारतीय ऑटो चालक संघ के लोगों द्वारा शहीदों की प्रतिमा लगाकर पुष्पांजलि कार्यक्रम आयोजित किया गया, जिसमें शहर के लोग भी शामिल हुए. इसी दौरान वहां मौजूद लोगों ने भारत की जय के नारे लगाए और वीर सैनिक अमर रहे के उद्घोष से पूरा प्रांगण गुंजायमान हो गया.

वहीं अमर जवान ज्योति पर भी पुष्पांजलि अर्पित करने का क्रम सुबह से ही जारी रहा जो कि देर शाम तक चलता रहा. इसके बाद कई कार्यक्रमों का आयोजन हुआ. गौरतलब है कि आज ही के दिन पुलवामा में आतंकी हमला हुआ था, जिसमें 40 जवान शहीद हो गए थे. इस काले दिन को भूल पाना भारतीयों के लिए असंभव सा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details