राजस्थान

rajasthan

विधानसभा अध्यक्ष ने बड़ा भानुजा में किया पालीवाल समाज की खेलकूद प्रतियोगिता का उद्घाटन

By

Published : Dec 25, 2019, 2:52 PM IST

विधानसभा अध्यक्ष डॉक्टर सीपी जोशी ने पालीवाल समाज की खेलकूद प्रतियोगिता के उद्घाटन समारोह में कहा कि युवाओं को आधुनिक तकनीक का उपयोग कर अपने भविष्य का निर्माण करना चाहिए.

assembly speaker  paliwal samaj  विधानसभा अध्यक्ष  खेलकूद प्रतियोगिता का उद्घाटन  राजसमंद की खबर  नाथद्वारा की खबर
बड़ा भानुजा में किया पालीवाल समाज की खेलकूद प्रतियोगिता का उद्घाटन


नाथद्वारा (राजसमंद).विधानसभा अध्यक्ष सीपी जोशी बुधवार को खमनोर पंचायत समिति के बड़ा भाणुजा में आयोजित 44 श्रेणी अखिल भारतीय पालीवाल समाज की खेलकूद प्रतियोगिता के उद्घाटन समारोह में उपस्थित समाज जनों और खिलाड़ियों को संबोधित किया. उन्होंने कहा कि आने वाले 15 से 20 साल में आईटी का काफी उपयोग होने वाला है. इससे हर युवा को अपडेट रहना चाहिए, क्योंकि सरकार द्वारा संचालित हर योजना का लाभ लेने के लिए ऑनलाइन सुविधाएं दी गई हैं. इसलिए इसकी जानकारी होना अति आवश्यक है.

बड़ा भानुजा में किया पालीवाल समाज की खेलकूद प्रतियोगिता का उद्घाटन

जोशी ने खेल ध्वज को फहरा कर समाज की खेलकूद प्रतियोगिता का उद्घाटन किया. इस अवसर पर समाज जनों की मांग पर लगभग 150 बीघा सरकारी जमीन पर गौशाला खोलने के लिए उपखंड अधिकारी को आवश्यक कार्रवाई करने के निर्देश दिए.

यह भी पढ़ेंः ग्रामीण युवा आधुनिक तकनीक का इस्तेमाल कर हाईटेक बने और योजनाओं का लाभ उठाएं : सीपी जोशी

इसी प्रकार उपखंड अधिकारी को निर्देश दिए कि वह गांव में जमीन देखकर यहां पर भामाशाह के सहयोग से पालीवाल समाज के लिए छात्रावास बनवाने की कार्रवाई आरंभ करें.

इस अवसर पर उपखंड अधिकारी अभिषेक कुमार गोयल, खमनोर प्रधान शोभा पालीवाल, समाजसेवी जमनालाल पालीवाल, कांग्रेस जिलाध्यक्ष देवकीनंदन गुर्जर सहित बड़ी संख्या में 44 श्रेणी पालीवाल समाज के खिलाड़ी व समाज के प्रबुद्धजन उपस्थित रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details