राजस्थान

rajasthan

By

Published : Sep 10, 2020, 5:28 PM IST

ETV Bharat / state

राजसमंदः नेशनल हाईवे- 8 पर सड़क हादसा, पति-पत्नी की मौत

राजसमंद के देवगढ़ में नेशनल हाईवे- 8 पर एक बोलेरो ने बाइक को अपनी चपेट में ले लिया. जिससे बाइक सवार पति-पत्नी की मौत हो गई.

राजसमंद में सड़क हादसा, Road accident in Rajsamand
सड़क हादसे में पति पत्नी की मौत

देवगढ़ (राजसमंद). जिले के भीम थाना क्षेत्र में नेशनल हाईवे 8 पर गुरुवार सुबह एक दर्दनाक हादसा हो गया. हादसे में पति-पत्नी की मौत हो गई. पुलिस ने बताया कि पति अपनी पत्नी को उसके पीहर ले जा रहा था. जहां बीच रास्ते में यह हादसा हो गया. घटना में पति की मौके पर ही मौत हो गई वहीं, पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गई थी.

जिला अस्पताल रेफर करने पर रास्ते में उसकी भी मौत हो गई. भीम थाना प्रभारी गजेंद्र सिंह ने बताया कि गुरुवार सुबह जस्सा खेड़ा ग्राम के करकरा निवासी गोपाल सिंह (35) पिता धन्ना सिंह अपनी पत्नी मिठु देवी को बाइक से ससुराल लेकर जा रहा था. जहां भीम थाना क्षेत्र नंदावट के पास सामने से आती बोलेरो ने बाइक को अपनी चपेट में ले लिया. हादसे में पति की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई.

पढ़ेंःनागौरः लोगों की सतर्कता से टली लाखों की चोरी...चोर को भी दबोचा

राहगीरों की सूचना पर भीम थाने के एएसआई माधुसिंह मय जाब्ता मौके पर पहुंच कर घायल महिला और उसके पति को भीम अस्पताल पहुंचाया. जहां महिला की हालत गंभीर होने पर डॉक्टर ने प्राथमिक उपचार कर जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया था. जहां रास्ते में महिला की भी मौत हो गई. परिजन शव को वापस भीम लेकर आए जहां दोनों का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों सुपुर्द कर दिया.

पढ़ेंःपीहर में विवाहिता ने टांके में कूदकर की आत्महत्या, खुदकुशी के कारणों का खुलासा नहीं

वहीं, बाड़मेर शहर के सिणधरी चौराहे फ्लाईओवर पर सेना के ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार दो युवकों की मौत हो गई. घटना बुधवार शाम की है. जिसके बाद मृतकों के शव को बाड़मेर जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया. गुरुवार को मृतक के परिजनों की रिपोर्ट के बाद शवों का पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सुपुर्द किए गए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details