राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

राजसमंद: तेज रफ्तार टेम्पो पलटा, 1 की मौत और 7 घायल

राजसमंद के भीम थाना क्षेत्र में एक तेज रफ्तार टेम्पो अनियंत्रित होकर पलट गया. हादसे में 1 महिला की मौत हो गई और 7 सवारियां गंभीर रूप से घायल हो गईं. जिनका भीम अस्पताल में इलाज चल रहा है. हादसा संबुरिया गांव के पास हुआ.

By

Published : Nov 6, 2020, 8:31 PM IST

tempo overturn in rajsamand,  tempo overturn
राजसमंद में टेम्पो पलटा

देवगढ़ (राजसमंद). भीम थाना क्षेत्र में शुक्रवार को एक टेम्पो अनियंत्रित होकर पलट गया. हादसे में एक महिला की मौत हो गई और 7 लोग घायल हो गए. हादसे की सूचना मिलते ही भीम पुलिस मौके पर पहुंचे घायलों को 108 एंंबुलेंस की मदद से अस्पताल पहुंचाया.

पढ़ें:एलिवेटेड रोड हादसा : Audi कार चालक युवती पुलिस हिरासत में, दूसरी तबीयत बिगड़ने पर अस्पताल में भर्ती

भीम थाना प्रभारी गजेंद्र सिंह ने बताया कि गुलाबपुरा आसीन्द 148 डी मार्ग पर एक टेम्पो कालादेह से भीम की ओर आ रहा था. संबुरिया गांव के पास टेम्पो अनियंत्रित हो गया और 7 फीट गहरे गड्ढे में गिर गया. जिसके बाद ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी तो पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायल सवारियों को एम्बुलेंस से भीम अस्पताल पहुंचाया. गंभीर घायल पानी देवी (60) की उपचार के दौरान मौत हो गई.

सीता देवी, मोहनी देवी, लता देवी, किंजल, गंगादेवी, सुशीला देवी सहित 7 सवारी गम्भीर रूप से घायल हो गई. घायलों का भीम अस्पताल में उपचार चल रहा है. बताया जा गया कि टेम्पो में 9 से भी ज्यादा सवारियां बैठी हुई थी. हादसे के बाद ट्रैफिक बाधित हो गया जिसे पुलिस ने थोड़ी देर बात फिर से सुचारू रूप से चालू किया. टेम्पो तेज रफ्तार से चल रहा था इसलिए अनियंत्रित होकर पलट गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details