राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

राजसंमद: पूर्व गृहराज्य मंत्री ने 'कोरोना योद्धाओं' का किया सम्मान

राजसमंद जिले के लासनी ग्राम पंचायत स्थित स्वास्थ्य केंद्र पहुंच कर पूर्व गृह राज्य मंत्री डॉ. लक्ष्मण सिंह रावत ने चिकित्साकर्मियों ओर मेडिकलकर्मियों का सम्मान किया. इस दौरान डॉ. सिंह ने चिकित्सकों से सुविधाओं और असुविधाओं की जानकारी ली.

By

Published : Apr 12, 2020, 6:25 PM IST

Doctors honor in Rajsamand, Doctors honor in Lasni, राजसमंद में डॉक्टरों का सम्मान, लासनी में डॉक्टरों का सम्मान
डॉ. लक्ष्मण सिंह रावत ने किया डॉक्टरों का सम्मान

राजसमंद.जिले के आदर्श ग्राम पंचायत लसानी में पूर्व गृह राज्य मंत्री और प्रदेश कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष डॉ. लक्ष्मण सिंह रावत ने राजकीय प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में चिकित्सकों और कार्मिकों का सम्मान किया. लक्ष्मण सिंह रावत रविवार को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचे, जहां प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र के चिकित्सा प्रभारी डॉ. विजय पाल भामू सहित चिकित्साकर्मियों ओर मेडिकलकर्मियों का कोरोना महामारी के दौरान सेवा देने के लिए धन्यवाद दिया.

डॉ. लक्ष्मण सिंह रावत ने किया डॉक्टरों का सम्मान

ये पढ़ेंःराजसमंद: कोरोना मरीज की सूचना से हड़कंप, बाद में पता चला मॉक ड्रिल थी

इस दौरान डॉ. रावत ने चिकित्सा प्रभारी डॉ. विजय पाल भामू से केंद्र के संबंधित जानकारी ली. चिकित्सा प्रभारी ने स्वास्थ्य केंद्र पर एएनएम और एलएचवी की कमी बताई. वहीं अस्पताल पुराने भवन में ही संचालित होने और यहां डॉक्टर्स क्वार्टर नहीं होने की जानकारी दी. जिस पर पूर्व मंत्री ने लसानी ग्राम पंचायत के सरपंच आसुराम मेवाड़ा से इसकी पूरी जानकारी ली.

ये पढ़ेंःकोटा में एक साथ सामने आए 14 Corona Positive, आंकड़ा पहुंचा 33

इसको लेकर सरपंच ने बताया कि नए भवन के लिए वित्तीय स्वीकृति अटकी पड़ी हुई है, जिसका मुख्य कारण भवन निर्माण के लिए जगह का नहीं होना है. जिसके लिए ग्राम पंचायत की ओर से कुछ दिन में दिन में जमीन का पट्टा जारी कर भेज दिया जाएगा. साथ ही डॉक्टर सिंह ने चिकित्साकर्मियों से अन्य किसी तरह से कोई असुविधा होने की भी जानकारी ली. इस पर नर्सिंग कर्मियों ने बताया कि जनता का यहां पूरा सपोर्ट मिलता है. उन्हें किसी प्रकार की परेशानी नहीं हो रही है. पूर्व मंत्री ने डॉक्टर और नर्सिग स्टाफ का आभार व्यक्त किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details