राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

राजसमंद-भीलवाड़ा राजमार्ग पर बस में लगी भीषण आग, बाल-बाल बची प्रवासियों की जान

राजसमंद-भीलवाड़ा राजमार्ग पर मेला ग्राउंड के पास मंगलवार सुबह 4 बजे एक बस में आग लग गई. बस में 48 यात्री सवार थे, जिन्हें सुरक्षित बचा लिया गया. वहीं नगर परिषद से दमकल बुलाकर बड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया. बताया जा रहा है कि बस में सूरत से आसींद गांव के प्रवासियों को लाया जा रहा था.

By

Published : May 5, 2020, 9:18 AM IST

Rajsamand news, Fire in bus carrying migrants, carrying migrants from Surat
सूरत से प्रवासियों को लाई जा रही बस में लगी आग, सभी सुरक्षित

राजसमंद. जिले के राजसमंद-भीलवाड़ा राजमार्ग के कुंवारिया थाना सर्कल के मेला ग्राउंड के पास मंगलवार सुबह 4 बजे एक बस में आग लग गई. वहीं इस दौरान सभी यात्रियों को सुरक्षित बचा लिया गया. कुंवारिया थाना अधिकारी पैसावर खान ने बताया कि बस में सूरत से आसींद गांव के प्रवासियों को लाया जा रहा था. बस में 48 यात्री सवार थे.

यह भी पढ़ें-नागौर में बढ़ रहा सुसाइड का आंकड़ा, सोमवार को एक विवाहिता ने दी जान, पुलिस लाइन में मिला कांस्टेबल का शव

उन्होंने बताया कि पिछले टायर में घर्षण के कारण बस में आग पकड़ ली, लेकिन चालक गिरधारी लाल रेगर की सूझबूझ से यात्रियों को इसकी सूचना दे दी गई, जिससे यात्रियों ने नीचे कूद कर अपनी जान बचाई. वहीं आग से ट्रेवल्स में कोहराम मच गया. सूचना पर पुलिस और सद्भाव कंपनी के कर्मचारी मौके पर पहुंचे और राजसमंद नगर परिषद से दमकल को बुलाकर बड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया.

यह भी पढ़ें-लॉकडाउन 3.0 के पहले दिन लोगों में रही गफलत, कंटेनमेंट जोन में भी खरीदारी करने निकले बाहर

बताया जा रहा है कि आग से कोई जनहानि नहीं हुई है. यात्रियों के अफरातफरी मचने के कारण उनके कई बैग बस में छूट गए, जो जलकर स्वाह हो गए हैं. वहीं इस घटना को लेकर मौके पर स्थानीय लोगों की भीड़ लग गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details