राजस्थान

rajasthan

Dumper hit car in Rajsamand: मामूली कहासुनी पर डंपर ने कार का पीछा कर 2 को रौंदा, परिजनों ने किया थाने का घेराव

By

Published : Jan 30, 2022, 9:00 PM IST

Updated : Jan 30, 2022, 10:44 PM IST

मामूली कहासुनी में डंपर चालक को इतना गुस्सा आया कि उसने रोकटोक करने वाले युवकों की कार को पीछे से टक्कर मार दी. इस पर भी गुस्सा शांत नहीं हुआ, तो कार को डंपर से घसीटता ले गया. इसमें दो युवकों की मौत (2 died in dumper hit car case in Rajsamand) हो गई. परिजनों ने रविवार को देवगढ़ थाने का घेराव कर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया.

Dumper hit car in Rajsamand
देवगढ़ थाना क्षेत्र के कामलीघाट चौराहे पर डंपर की टकर मार कर दो दोस्तो की निर्मल हत्या

राजसमंद. जिले के देवगढ़ में शनिवार रात बजरी से भरे ओवरलोड डंपर ने तेज गति से वाहन चलाने पर टोकने से नाराज होकर एक कार को टक्कर मार दी. इस टक्कर में दो युवकों की मौत हो गई. कार में सवार तीन अन्य युवकों ने भाग कर जान बचाई. दुर्घटना के बाद बजरी खाली कर डंपर और एस्कोर्ट करने वाली स्कॉर्पियो मौके से फरार हो गए.

परिजनों ने रविवार सुबह देवगढ़ थाने का घेराव कर हंगामा किया. डंपर ड्राइवर सहित तीन लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज करने की मांग (Demand of case on killer dumper driver) की. लोगों ने कामलीघाट पुलिस पर बजरी माफिया से मिलीभगत का आरोप लगाया और दोषी पुलिसवालों को निलंबित करने की भी मांग की. इस पर पुलिस ने हत्या का मामला दर्जकर पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई का आश्वासन देकर मामला शांत करवाया.

पढ़ें:जोधपुर में बेखौफ बजरी माफिया: थानाधिकारी पर डंपर चढ़ाने की कोशिश..2 आरोपी गिरफ्तार

थानाधिकारी शैतान सिंह नाथावत ने बताया कि देवगढ़ के गुर्जरों का दरवाजा निवासी पवन गुर्जर और दोलपुरा निवासी महेंद्र मेवाड़ा की मौत हो गई. उसके साथी नेनालाल गुर्जर, दिनेश गुर्जर और विष्णु गुर्जर बाल-बाल बच गए. मृतक पवन कांग्रेस का कार्यकर्ता और महेंद्र मेवाड़ा किराना व्यवसायी था. घटनाक्रम के मुताबिक, पांचों दोस्त शनिवार को अल्टो गाड़ी से रात करीब 10 बजे मेवाड़ भवन गए थे. वहां से वापस देवगढ़ की ओर आ रहे थे. रेलवे फाटक मोड़ पर बजरी से भरा ओवरलोड डंपर तेज गति से निकला था.

पढ़ें:बहरोड़ में देर रात हादसा: डंपर ने करीब 12 वाहनों को मारी टक्कर, 8 घायल

इसके चलते कार में सवार दोस्तों ने डंपर चालक को धीरे चलाने के लिए कहा. इस दौरान डंपर ड्राइवर, उसके साथी और एस्कोर्ट कर रहे स्कॉपियो सवार युवक से कहासुनी हो गई. इसके बाद करीब एक किलोमीटर आगे पहुंचने पर कामलीघाट चौराहे पर ओसवाल-वे ब्रिज के पास रोड किनारे कार रोकी. कार से उतरकर नेनालाल, दिनेश और विष्णु टॉयलेट करने चले गए. इसी दौरान पीछे से डंपर चालक तेज गति वाहन को दौड़ते हुए लाया और कार को दो-तीन बार टक्कर मारी. कार को घसीटते हुए डंपर अपने साथ ले गया.

पढ़ें:Dumper Entered in House In Kota: अनियंत्रित होकर डंपर मकान में घुसा, बाल-बाल बचे परिवार के लोग

डंपर की टक्कर से कार में बैठे पवन गुर्जर और महेंद्र मेवाड़ा गंभीर घायल हो गए. सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच दोनों युवकों को हॉस्पिटल पहुंचाया, जहां इलाज के दौरान दोनों की मौत हो गई. अन्य तीन युवकों ने भाग कर अपनी जान बचाई. चालक मौके पर बजरी खाली कर डंपर और एस्कॉर्ट कर रही स्कॉपियो को लेकर मौके से फरार हो गए हो गए.

Last Updated : Jan 30, 2022, 10:44 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details