राजस्थान

rajasthan

सेंड माता मंदिर पर दर्शन करने आए श्रद्धालुओं की तीन गाड़ियों के कांच फोड़े, एक बाइक और एक बैट्री को चुरा ले गए चोर

By

Published : Feb 14, 2021, 4:26 PM IST

राजसमंद के देवगढ़ में जागरण में आए श्रद्धालुओं की गाड़ियों के कांच फोड़ कर मोबाइल चोरी कर ले गए. जिसके बाद पुलिस ने मामले की सूचना मिलने पर मौका स्थल का जायजा लिया. फिलहाल पुलिस मामले को लेकर जांच कर रही है.

राजस्थान की ताजा हिंदी खबरें, Latest Hindi news of Rajsamand
राजसमंद में सेंड माता मंदिर में श्रद्धालु की बाइक चोरी

देवगढ़ (राजसमंद).जिले के देवगढ़ उपखंड क्षेत्र की अरावली पर्वतमाला की सबसे ऊंची चोटी पर स्थित प्रसिद्ध सेंड माता मंदिर पर को जागरण में आए श्रद्धालुओं की तीन गाड़ियों के कांच फोड़ दिए. वहीं अज्ञात बदमाश एक टैक्टर की बैट्री और एक बाइक को चुरा कर ले गए. सूचना देवगढ़ पुलिस मौके पर पहुंच कर मामला दर्ज कर जांच शुरू की.

पुजारी राधेश्याम शर्मा लसानी ने बताया कि मन्दिर सबसे ऊंची वाली चोटी पर स्थित है. श्रद्धालु अपनी गाड़ी को एक किलोमीटर नीचे खड़ी कर मन्दिर पर दर्शन करने के लिए आते हैं. शनिवार को मन्दिर पर जागरण का आयोजन था. भीलवाड़ा जिले के श्रद्धालु भी यहां आए हुए थे. श्रद्धालुओं ने अपनी गाड़ियों को घोड़ा तलाई के आगे खड़ी करने के बाद मन्दिर पर दर्शन करने के लिए आए. देर रात को अज्ञात बदमाशों ने गाड़ियों में तोड़फोड़ की. घटना की जानकारी अल सुबह लगी जब श्रद्धालु वापस जाने के लिए मन्दिर से नीचे उतरे. घटना की सूचना मिलने पर देवगढ़ थाने से महेश चौधरी मौके पर पहुंचे.

पढ़ें-प्रो. चेतन सिंह सोलंकी की एनर्जी स्वराज यात्रा पहुंची राजसमंद, पूरे देश में 11 साल तक करेंगे सफर

वहीं उमरी निवासी श्यामलाल व्यास पिता शंकर लाल व्यास यहां रसोई बनाने के लिए आया था. बदमाश उसकी कार का कांच फोड़ कर अंदर रखा मोबाइल फोन चुरा कर ले गए और गंगापुर देवरिया निवासी नारायण लाल पिता बालूराम तेली वह केलवा निवासी धन्नालाल की गाड़ी का कांच फोड़ दिया गया. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की.

ABOUT THE AUTHOR

...view details