राजस्थान

rajasthan

By

Published : Aug 7, 2020, 8:50 PM IST

ETV Bharat / state

राजसमंद में 801 लोगों की Corona रिपोर्ट नेगेटिव, कुल पॉजिटिव आंकड़ा 698

राजसमंद में शुक्रवार को एक भी कोरोना संक्रमण का मामला सामने नहीं आया है. जिले में अब तक 801 लोगों की कोरोना जांच रिपोर्ट नेगेटिव आई है और 9 लोग कोरोना से ठीक होकर डिस्चार्ज किए जा चुके हैं.

राजसमंद न्यूज, राजस्थान न्यूज, rajasthan news, rajasmand news
राजसमंद में 801 लोगों की कोरोना रिपोर्ट आई नेगेटिव, कुल पॉजिटिव मामले 698

राजसमंद. जिले में शुक्रवार का दिन राहत भरा रहा जहां कोरोना का कोई नया मामला सामने नहीं आया है. जानकारी के अनुसार 801 व्यक्तियों की कोरोना जांच रिपोर्ट नेगेटिव आई है. साथ ही 9 लोग कोरोना से ठीक हो चुके हैं, सभी को संस्थागत आइसोलेशन से छुट्टी दे दी गई है.

जिले में पिछले दिनों लगातार कोरोना के आंकड़ों में तेज गति से इजाफा हो रहा था, लेकिन शुक्रवार को आई रिपोर्ट में कोरोना का एक भी नया मामला सामने नहीं आया है. जिससे जिले वासियों के लिए राहत की खबर है. जिले में अब तक 698 पॉजिटिव मामले सामने आ चुके हैं. जबकि 26 हजार 112 लोगों के कोरोना के सैंपल लिए जा चुके हैं. चिकित्सा विभाग के अनुसार कोरोना संक्रमण से पूरी तरह स्वस्थ होने पर 559 लोगों को छुट्टी दे दी गई है.

पढ़ें:प्रदेश की जेलों में होगा सघन तलाशी अभियान, गृह विभाग जारी की नई गाइडलाइन

वर्तमान में कोरोना के 90 एक्टिव केस मौजूद हैं. जिला प्रशासन की ओर से लगातार लोगों से सोशल डिस्टेंसिंग और मास्क लगाकर भीड़भाड़ वाले इलाकों में नहीं जाने की अपील की जा रही है. नगर परिषद की ओर से शहर में शुक्रवार को बिना मास्क पहनकर दुकानदारी करने वाले लोगों के खिलाफ चालान बनाए गए. इसी के साथ प्रशासन की तरफ से लगातार बिना मास्क पहनकर वाहन चलाने वाले लोगों के खिलाफ भी चालान बनाए जा रहे हैं.

राजस्थान कोरोना अपडेट…

राजस्थान में शुक्रवार को 422 नए कोरोना मामले दर्ज किए गए हैं. जिसके बाद राज्य में कुल कोरोना पॉजिटिव मरीजों का आंकड़ा बढ़कर 49 हजार 418 पर पहुंच गया है. जबकि बीते 12 घंटों में कोरोना से 6 मरीजों की मौत हो गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details