राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

राजसमंद: कार की टक्कर से कांस्टेबल की मौत, राजकीय सम्मान के साथ पंचतत्व में विलीन

आंजना "देवगढ़" निवासी हैड कांस्टेबल सूरजमल का पार्थिव शरीर पंचतत्व में विलीन हो गया. गुरुवार को सड़क हादसे के बाद उनकी मौत हो गई थी. पैतृक गांव में अंतिम संस्कार किया गया. सभी ने नम आंखों से उन्हें अंतिम विदाई दी.

By

Published : Jan 4, 2020, 11:37 AM IST

Rajsamand news, Constable died in car accident, Rajsamand , कार की टक्कर से कांस्टेबल की मौत,आंजना देवगढ़ निवासी, लसानी चौराहा राजसमंद , राजसमंद का कुंभलगढ़ दुर्ग
पैतृक गांव में हुआ अंतिम संस्कार


राजसमंद. जिले के कुंभलगढ़ दुर्ग की अस्थायी चौकी पर तैनात हैड कांस्टेबल सूरजमल रेगर की लसानी चौराहे के पास कार की टक्कर से मौत हो गई. हादसे के बाद शव को देवगढ़ अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया. शुक्रवार सुबह मृतक का शव उसके पैतृक गांव आंजना में अंतिम संस्कार के लिए भेजा गया.

पैतृक गांव में हुआ अंतिम संस्कार

पढ़ें:जयपुर : सामोद में फांसी का फंदा लगा युवक ने की खुदकुशी

इससे पूर्व पुलिस अधिकारियों ने पुष्प चक्र अर्पित कर सलामी दी. श्मशान घाट पर भी पुलिस जवानों ने फायर कर सलामी दी और पूर्ण राजकीय सम्मान के साथ अंतिम संस्कार किया गया.

पुलिस के मुताबिक आंजना (देवगढ़) निवासी हैड कांस्टेबल सूरजमल (52) पुत्र गणेशलाल रेगर ड्यूटी पर कार्यरत थे. इसी दौरान लसानी चौराहे पर अज्ञात कार ने टक्कर मार दी. हादसे में गंभीर घायल सूरजमल को देवगढ़ के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details