राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

राजस्थान से अधिक संख्या में जाएंगे कांग्रेस कार्यकर्ता 'भारत बचाओ रैली' में दिल्ली

राजसमंद में एक निजी सभा में पहुंचे जिला प्रभारी मंत्री उदयलाल आंजना ने 14 दिसंबर को दिल्ली में होने जा रही भारत बचाओ रैली को लेकर कहा कि राजस्थान के कांग्रेस कार्यकर्ताओं में जोश है. केंद्र सरकार के खिलाफ एक आक्रोश भी है. इसलिए ज्यादा से ज्यादा संख्या में राजस्थान से कांग्रेस कार्यकर्ता दिल्ली जाएंगे.

By

Published : Dec 13, 2019, 9:41 AM IST

भारत बचाओ रैली में कांग्रेस कार्यकर्ता करेंगे शिरकत, Bharat Bachao rally in Delhi
भारत बचाओ रैली में कांग्रेस कार्यकर्ता करेंगे शिरकत

राजसमंद.14 दिसंबर को भारत बचाओ रैली दिल्ली में होने जा रही है. ऐसे में कांग्रेस की तरफ से इसको लेकर प्रदेश के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और उनके मंत्री इस रैली को सफल बनाने के लिए अधिक से अधिक कांग्रेस कार्यकर्ताओं को दिल्ली जाने का आह्वान कर रहे हैं.

जिला प्रभारी मंत्री उदयलाल आंजना ने कहा कि 14 दिसंबर को दिल्ली में होने जा रही भारत बचाओ रैली में राजस्थान से भी भारी संख्या में लोग इस रैली में शामिल होने जाएंगे. उन्होंने बताया कि राजस्थान से करीब एक लाख से अधिक लोग इस रैली में शिरकत करेंगे.

भारत बचाओ रैली में कांग्रेस कार्यकर्ता करेंगे शिरकत

साथ ही कहा कि राजस्थान के कांग्रेस कार्यकर्ताओं में जोश है और केंद्र सरकार के खिलाफ एक आक्रोश भी है. इसलिए ज्यादा से ज्यादा संख्या में राजस्थान से कांग्रेस कार्यकर्ता दिल्ली जाएंगे. वहीं उन्होंने कहा कि 17 दिसंबर को राजस्थान सरकार का 1 साल पूरा होने जा रहा है. हमने जो वादे किए थे, उन्हें निभा रहे हैं.

पढ़ेंः 'पाक' शरणार्थियों को नागरिकता देने की तैयारी शुरू, शुक्रवार को कैंप आयोजित कर लिए जाएंगे आवेदन

वहीं उन्होंने विपक्ष हमला बोलते हुए कहा कि जब हम लोग कुछ अच्छा काम करते हैं, तो भी यह लोग उसे खराब बताते हैं. उन्होंने कहा कि किसी काम को जब हम लोग पूर्व कहेंगे तो वो पश्चिम बताते हैं. उनकी पहले से ऐसी आदत पड़ी हुई है. मंत्री उदयलाल आंजना ने कहा कि मैं विपक्ष से यह भी अपील करता हूं कि उनको अच्छे काम की तारीफ भी करना चाहिए. जिसके कारण लोकतंत्र मजबूत रह सके.

ABOUT THE AUTHOR

...view details