राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

राजसमंदः बंजारा समाज के दो पक्षों में आपसी झड़प...5 लोग घायल

राजसमंद में बंजारा समाज के दोनों पक्षों के लोगों का आपस में टकराव हो गया. जिसमें चार-पांच लोग घायल हो गए. जिन्हें कुंवारिया अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद राजसमंद के लिए रेफर कर दिया गया.

By

Published : Oct 10, 2019, 11:02 PM IST

बंजारा समाज के दो पक्षों में झगड़ा, rajsamand latest news, राजसमंद न्यूज,

राजसमंद. जिले के कुंवारिया थाना क्षेत्र के बंजारा समाज के दोनों पक्षों के लोगों में गुरुवार को आपसी टकराव हो गया. जिसमें 4-5 लोग गंभीर घायल हो गए. वहीं सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को कुंवारिया अस्पताल पहुंचाया. जहां घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद राजसमंद के लिए रेफर कर दिया गया.

बंजारा समाज के दो पक्षों में हुआ आपसी झगड़ा

कुंवारिया थानाधिकारी पेशावर खान ने बताया कि अमर तलाई के गोपाल बंजारा और उसकी पत्नी के बीच एक साल पहले मनमुटाव हुआ था. जिसके चलते दोनों अलग हो गए थे. इस मामले को लेकर समाज स्तर पर 3 महीने पहले फैसला भी हो गया. वहीं गुरुवार शाम को 6 बजे लड़की पक्ष से भीमराज बद्रीलाल ,विनोद ,शंकरलाल सहित लोग और लड़के पक्ष में कृष्णकांत, गोपाल ,छोटू व प्रकाश इनको बीच लाठी भाटा जंग हो गया.

ऐसे में लड़के पक्ष के चारों युवक घायल हुए हैं. मौके से लड़की पक्ष के लोग मारपीट कर भाग गए. सूचना पर घायलों को कुंवारिया अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद राजसमंद के लिए रेफर कर दिया गया.

पढ़ें: विधानसभा उप चुनाव: मंडावा के बाजार से चुनावी चर्चा, स्थानीय ही नहीं, राष्ट्रीय मुद्दे भी हावी

वहीं मौके पर लाठी भाटा जंग को देखते हुए आसपास के व्यापारी लोग भी दंग रह गए हैं. घटना को लेकर बंजारा समाज के कई लोग भी मौके पर पहुंच गए , लेकिन पुलिस ने सतर्कता बरते हुए सभी को वहां से भगा दिया. पुलिस ने बताया कि दोनों पक्षों की ओर से मामला दर्ज किया गया है. जिसके चलते जांच शुरू कर दी गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details