राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

राजसमंद: दो ट्रकों की आमने-सामने से भिड़ंत, 2 की मौत, 10 घायल

राजसमंद जिले के नेशनल हाईवे 8 पर बाघाना गांव के पास शुक्रवार की सुबह दो ट्रकों की आमने-सामने से भिड़ंत हो गई. इस टक्कर में दो लोगों की मौत हो गई और 10 लोग घायल हो गए. इसके बाद गंभीर रूप से 6 घायलों को प्राथमिक उपचार देने के बाद जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया.

By

Published : Apr 17, 2020, 12:35 PM IST

rajsamand news, राजसमंद की खबर
दो ट्रकों की आमने-सामने से भिड़ंत

राजसमंद.जिले के नेशनल हाईवे-8 पर बाघाना गांव के पास शुक्रवार की सुबह दो ट्रकों की आमने-सामने से टक्कर हो गई, ये टक्कर इतनी जोरदार थी कि इसमें दो लोगों की मौत हो गई और 10 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. इसके बाद सभी घायलों को एंबुलेंस और अन्य वाहनों की सहायता से देवगढ़ अस्पताल लाया गया, जहां से प्राथमिक उपचार देने के बाद गंभीर रूप से 6 घायलों को राजसमंद जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया है.

दिवेर थाना प्रभारी लक्षमण सिंह चुंडावत ने बताया कि शुक्रवार की सुबह दिवेर थाना क्षेत्र के बाघाना गांव के आवारी माता मंदिर के सामने दो ट्रकों की भिड़ंत हो गई, जिसमें 2 व्यक्ति सहित 10 लोग घायल हो गए. घटना की सूचना मिलते ही जाप्ते के साथ घटनास्थल पर पहुंच कर ट्रकों में फंसे घायलों को ग्रामीणों के सहयोग से बाहर निकाला गया. इसके बाद एम्बुलेंस की सहायता से देवगढ़ अस्पताल पहुंचाया गया.

पढ़ें- गुजरात से सब्जी के ट्रक में छिपकर नाथद्वारा पहुंचे 5 लोग, जांच के बाद आइसोलेशन वार्ड में किए गए भर्ती

बता दें कि लॉकडाउन के चलते ये सभी लोग गुजरात जिले से टमाटर से भरे ट्रक में टमाटर के कैरट के बीच में छिपकर यूपी जा रहे थे, जहां नेशनल हाईवे-8 पर हादसे के शिकार हो गए. बाघाना के पास भीम की ओर से आ रहे ट्रक से टक्कर हो गई. ऐसे में घायलों को टमाटर के बीच से निकालने में काफी मशक्कत करनी पड़ी. वहीं, दुर्घटना के बाद हाईवे पर काफी जाम लग गया, जिसके बाद दोनों ट्रकों को दो हाइड्रो क्रेन की सहायता से मार्ग से हटाकर एक तरफ कर यातायात व्यवस्था शुरू किया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details