राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रुपाणी ने किए भगवान श्रीनाथजी के दर्शन

गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रुपाणी शुक्रवार को एक दिवसीय दौरे पर नाथद्वारा पहुंचे. यहां उन्होंने भगवान श्रीनाथजी के मंदिर में राजभोग झांकी के दर्शन किए. इस दौरान उनके साथ उनकी धर्मपत्नी भी मौजूद रहीं.

By

Published : May 31, 2019, 4:21 PM IST

गुजरात के मुख्यमंत्री रुपाणी ने किए भगवान श्रीनाथजी के दर्शन

राजसमंद. गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रुपाणी शुक्रवार को एक दिवसीय दौरे पर नाथद्वारा पहुंचे. यहां उन्होंने भगवान श्रीनाथजी के मंदिर में राजभोग झांकी के दर्शन किए. इस दौरान मंदिर की परंपरा के अनुसार एकलई और प्रसाद भेंट कर मंदिर के मुख्य निष्पादन अधिकारी सुधाकर शास्त्री ने समाधान किया. इस दौरान उनके साथ उनकी धर्मपत्नी भी मौजूद रहीं.

गुजरात के मुख्यमंत्री रुपाणी ने किए भगवान श्रीनाथजी के दर्शन

जानकारी के अनुसार गुजरात के सीएम विजय रुपाणी सुबह 8 बजकर 30 मिनट पर उदयपुर के डबोक एयरपोर्ट पहुंचे, जहां से वे सड़क मार्ग के द्वारा नाथद्वारा के न्यू कॉटेज पहुंचे. यहां राजसमंद जिला कलेक्टर अरविंद पोसवाल और जिला पुलिस अधीक्षक भुवन भूषण यादव ने गुलदस्ता भेंट कर उनका स्वागत किया. थोड़ी देर न्यू कॉटेज में विश्राम करने के बाद गुजरात के मुख्यमंत्री ने श्रीनाथ जी के दर्शन किए. इसके बाद रुपाणी ने न्यू कॉटेज में दोपहर का भोजन किया और उदयपुर डबोक एयरपोर्ट के लिए रवाना हो गए.

श्रीनाथजी मंदिर में दर्शनों के बाद पत्रकारों से बात करते हुए सीएम रुपाणी ने कहा कि भगवान श्रीनाथजी से प्रार्थना की है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को इतनी शक्ति दें कि आने वाले दिनों में भारत की प्रतिष्ठा बढ़े और भारत एक महासत्ता बने. उन्होंने कहा कि भगवान श्रीनाथ जी की कृपा से मोदी जी के नेतृत्व में एक मजबूत सरकार बनी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details