राजस्थान

rajasthan

राजसमंद दौरे पर रहे भाजयुमो प्रदेशाध्यक्ष हिमांशु शर्मा, पार्टी के पक्ष में वोट देने की अपील

By

Published : Nov 19, 2020, 7:44 PM IST

जिले में गुरुवार को नव नियुक्त भाजयुमो प्रदेशाध्यक्ष हिमांशु शर्मा दौरे पर रहे. कार्यकर्ताओं ने उनके आगमन पर शानदार स्वागत किया. शर्मा ने कहा कि राजसमंद पहुंचने पर कार्यकर्ताओं में काफी उत्साह देखने को मिला.

BJYM state president Himanshu Sharma, rajsamand news
जिले में गुरुवार को नव नियुक्त भाजयुमो प्रदेशाध्यक्ष हिमांशु शर्मा दौरे पर रहे.

राजसमंद.जिले में गुरुवार को नव नियुक्त भाजयुमो प्रदेशाध्यक्ष हिमांशु शर्मा दौरे पर रहे. कार्यकर्ताओं ने उनके आगमन पर शानदार स्वागत किया. शर्मा ने कहा कि राजसमंद पहुंचने पर कार्यकर्ताओं में काफी उत्साह देखने को मिला. इस जोश और उत्साह के साथ ही अबकी बार भी पंचायत समिति जिला परिषद चुनाव में भाजपा की जीत होगी. नवनियुक्त प्रदेशाध्यक्ष हिमांशु शर्मा भीलवाड़ा सड़क मार्ग से होते हुए राजसमंद पहुंचे हैं. जहां बॉर्डर पर स्थित खंडेल चौराहे पर भाजपा के कार्यकर्ताओं ने साफा व माला पहनाकर स्वागत किया.

भाजयुमो प्रदेशाध्यक्ष हिमांशु शर्मा के आगमन पर उनका स्वागत करते हुए.

इसके बाद कुंवारिया पहुंचने पर उनका व वार्ड 14 के जिला परिषद प्रत्याशी लीला देवी व पंचायत समिति प्रत्याशी कुसमुं तातेड़ का स्वागत किया गया. इस दौरान राज्यावास, मोही, राजसमंद लालपुर, उपसरपंच गोवर्धन सिंह गौड़, भाजयुमो जिला अध्यक्ष जगदीश पालीवाल, गणेश सुथार भाजयुमो मोर्चा मंडल उपाध्यक्ष राकेश शर्मा आदि मौजूद रहे.

यह भी पढ़ें:केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत कल आएंगे जैसलमेर, भाजपा प्रत्याशियों के समर्थन में करेंगे चुनाव प्रचार

भाजयुमो जिला अध्यक्ष जगदीश पालीवाल ने कहा देश हो या प्रदेश या फिर स्थानीय निकाय, हर जगह आज ऐसी सरकार व शासन की जरूरत है जो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सशक्त भारत के सपने को साकार करें. राजस्थान की जनता ने कांग्रेस सरकार को देख लिया है. अब बारी भाजपा को समर्थन देने की है. इस बार जनता भाजपा को अपना मत देकर विकास के विरोधियों को करारा जवाब देगी.

पंचायत चुनाव में इस बार सड़क, बिजली, पेयजल आपूर्ति सहित आमजन के कामकाज के अलावा कानून व्यवस्था का मुद्दा भी शामिल हैं. उन्होंने कहा कि भाजपा का लक्ष्य अंतिम पायदान पर खड़े व्यक्ति का विकास करना, देश में भ्रष्टाचार मुक्त सुशासन व राष्ट्र का निर्माण करना है. कार्यक्रम को प्रदेश उपाध्यक्ष गजपालसिंह राठौड़ ने भी संबोधित किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details