राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

दीया कुमारी ने डेगाना विधानसभा क्षेत्र में महिलाओं से की ये अपील

राजसमंद लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी दीया कुमारी ने लोकसभा क्षेत्र के डेगाना विधानसभा में पूरे दिन चुनावी प्रचार-प्रसार में जुटी रहीं. इस दौरान उन्होंने महिलाओं से कुछ अलग अंदाज में ही अपने पक्ष में वोट देने की अपील की.

By

Published : Apr 16, 2019, 12:15 AM IST

राजसमंद लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी दीया कुमारी

राजसमंद.राजसमंद लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी दीया कुमारी ने सोमवार को जिले की डेगाना विधानसभा में पूरे दिन चुनावी प्रचार-प्रसार में लगी रहीं. इस दौरान उन्होंने महिलाओं से अपने लिए वोट मांगा.

भाजपा प्रत्याशी दीया कुमारी ने कुछ इस अंदाज में महिलाओं से मांगा वोट

इस दौरान दीया कुमारी ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि ये देश का चुनाव है और बड़ा चुनाव है. सबसे बड़ी बात की इस बार महिला को टिकट मिला है. ऐसे में महिलाओं का फर्ज बनता है कि महिला का साथ दें.

उन्होंने महिलाओं से कहा कि अगर आप चाहो तो घर के सभी सदस्य मोदी जी को ही वोट करेंगे. आप परिवार में कहना कि पहले पोलिंग बूथ पर चलो और कमल का बटन दबाओ, उसके बाद ही घर में खाना बनेगा. उस दिन कोई कुछ नहीं करेगा, उस दिन सभी लोग सिर्फ और सिर्फ वोट करेंगे.

दीया कुमारी ने कहा कि वे सभी बहनों से अपील कर रही हैं कि वे उन्हें संभाले और चुनाव जीतने के बाद वे पांच साल तक सभी महिलाओं की सेवा करेंगी. सभी लोगों के बीच आएंगी. कोई भी समस्या नहीं आएगी, आप बिल्कुल चिंता न करें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details