राजस्थान

rajasthan

By

Published : Oct 10, 2020, 5:06 AM IST

ETV Bharat / state

राजसमंद: भीम पुलिस ने अवैध रूप से देशी कट्टे के साथ नाबालिग को किया डिटेन

राजसमंद की भीम पुलिस ने गरुवार देर रात को एक नाबालिक युवक के पास से अवैध रूप एक देशी कट्टा बरामद किया है. साथ ही पुलिस ने नाबालिग को डिटेन कर उसके खिलाफ आर्म्स एक्ट में मामला दर्जकर जांच शुरू कर दी है.

Rajsamand news, police detained a minor, weapons seized
भीम पुलिस ने अवैध रूप से देशी कट्टे के साथ एक नाबालिग को किया डिटेन

राजसमंद (देवगढ़).भीम पुलिस ने गरुवार देर रात को एक नाबालिक युवक के पास से अवैध रूप एक देशी कट्टा बरामद किया गया है. पुलिस ने नाबालिग युवक के खिलाफ आर्म्स एक्ट में मामला दर्ज जांच शुरू कर दी है. भीम थाना प्रभारी गजेंद्रसिंह चुण्डावत ने बताया कि राजसमंद पुलिस अधीक्षक भवन भूषण यादव के निर्देशन में जिले भर में चलाए जा रहे अवैध हथियार की धरपकड़ अभियान के तहत भीम पुलिस उप उपाधीक्षक समंदर सिंह के नेतृत्व में एक विशेष अभियान चलाकर पुलिस द्वारा गठित टीम द्वारा भीम के टॉटगढ़ सड़क मार्ग से गुरुवार देर शाम को अवैध एक देशी कट्टे के साथ एक नाबालिग आरोपी को डिटेन किया गया है.

बताया जा रहा है कि मुखबिर से सूचना के आधार पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए भीम क्षेत्र के एक युवक को रोककर उससे पूछताछ गई. इस पर युवक द्वारा कोई संतोषप्रद जवाब नहीं मिलने पर उसकी तलाशी लेने पर उसके पास से एक देसी कट्टा बरामद किया गया. युवक को भीम थाने लाया गया, जहां से युवक से कड़ाई से पूछताछ करने पर भी कोई सन्तोषजनक जवाब नहीं मिला. वहीं जांच पड़ताल करने पर आरोपी नाबालिग पाया गया है.

यह भी पढ़ें-करौली कांड: मृतक बाबू पुजारी का शव पहुंचा गांव, ग्रामीणों ने की लिखित में आश्वासन देने की मांग

इस पर पुलिस द्वारा आरोपी किशोर धर्मेश पुरी भीम निवासी के खिलाफा नियमानुसार आर्म्स एक्ट तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है. पुलिस टीम द्वारा यह जांच की जा रही है. आखिर यह देसी कट्टा भीम इलाके में से कहां से आया और कौन-कौन से इसमें लिप्त है. गठित पुलिस टीम में पुलिस उप निरीक्षक दिलीप सिंह हेड कांस्टेबल भूपेंद्र सिंह कांस्टेबल दीपेंद्र सिंह धर्मेंद्र चौधरी आदि शामिल रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details