राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

भारतीय जनता पार्टी ने मनाई श्यामा प्रसाद मुखर्जी की जयंती

राजसमंद में सोमवार को बड़े ही धूमधाम से जनसंघ के संस्थापक श्यामा प्रसाद मुखर्जी की जन्म जयंती मनाई गई. इस दौरान भाजपाइयों ने श्यामा प्रसाद मुखर्जी के छायाचित्र पर पुष्पांजलि अर्पित की. साथ ही इस दिन को और भी खास बनाने के लिए वृक्षारोपण भी किया.

By

Published : Jul 6, 2020, 5:31 PM IST

श्यामा प्रसाद मुखर्जी की जन्म जयंती, Birth anniversary of Shyama Prasad Mukherjee
भाजपाइयों ने किया वृक्षारोपण

राजसमंद. जनसंघ के संस्थापक सदस्य और अध्यक्ष रहे डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी की आज (सोमवार) जयंती है. ऐसे में भारतीय जनता पार्टी ने जिले के सभी 23 मंडलों और सभी बूथों के छायाचित्र पर पुष्पांजलि अर्पित की. साथ ही इस दिन को और भी खास बनाने के लिए वृक्षारोपण भी किया.

भाजपा ने मनाई श्यामा प्रसाद मुखर्जी की जयंती

भारतीय जनता पार्टी राजसमंद जिला मीडिया संयोजक अरविंद सिंह भाटी ने बताया कि भाजपा जिला अध्यक्ष वीरेंद्र पुरोहित के निर्देशानुसार पूरे जिले में कोरोना को देखते हुए 2 गज की दूरी के साथ डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी की जन्म जयंती मनाई गई.

जिसमें जिला मुख्यालय पर स्थित डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी की प्रतिमा पर पुष्पांजलि करने वालों में जिला महामंत्री सत्यनारायण पुरबिया समेत कई कार्यकर्ता शामिल रहे.

पढ़ेंःप्रदेशभर में निजी स्कूलों के खिलाफ अभिभावकों ने खोला मोर्चा, बोले- जब तक स्कूल नहीं.. तब तक फीस नहीं

इसी के साथ राजसमंद ग्रामीण मंडल अध्यक्ष दिग्विजय सिंह भाटी के नेतृत्व में मोही ग्राम पंचायत में पौधारोपण करके डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी को याद किया गया. इस अवसर पर मंडल अध्यक्ष दिग्विजय सिंह भाटी ने कहा कि जनसंघ के संस्थापक सदस्य और अध्यक्ष डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी के महान विचारों के कारण ही हम आज केंद्र में सरकार बनाने में सफल हुए हैं. उनके विचारों की झलक आज भाजपा के संविधान में भी मिलती है. ऐसे महान व्यक्ति के पद चिन्हों पर हम सभी को चलना चाहिए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details