राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

आदिवासी युवक के साथ मारपीट के बाद VIDEO वायरल करने वाले गिरफ्तार

राजसमंद के नाथद्वारा में कुछ दिन पहले एक वीडियो वायरल हुआ था. जिसमें कुछ लोग एक आदिवासी युवक से मारपीट कर रहे थे और माफी मंगवा रहे थे. बता दें कि जिला पुलिस अधीक्षक भवन भूषण यादव ने मामले की गंभीरता को देखते हुए खुद कार्रवाई के निर्देश दिए थे. जिसके चलते पुलिस ने मंगलवार को 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

By

Published : Jul 24, 2019, 11:41 PM IST

आदिवासी युवक के साथ मारपीट का वीडियो बना वायरल करने वाले गिरफ्तार

राजसमंद.जिले के नाथद्वारा थाना क्षेत्र के लाल मादड़ी ऐरिया में तीन दिन पहले आदिवासी युवक से मारपीट करने और उससे अभद्र भाषा का उपयोग करने के लिये माफी मांगने का मामला सामने आया था. यही नहीं इस घटना का वीडियो बना कर सोशल मीडिया पर वायरल भी किया गया था. इस मामले में बुधवार को नाथद्वारा पुलिस ने पांच युवकों को गिरफ्तार किया. इस मामले पर राजसमंद एसपी भुवन भूषण के निर्देश पर नाथद्वारा पुलिस ने युवक सेवाराम को थाने पर बुलवाकर उसकी शिकायत पर अज्ञात के खिलाफ मारपीट और जातिगत अपमान का मामला दर्ज किया था.

दरअसल, सोशियल मीडिया में भील समाज के एक युवक द्वारा एक ऑडियो क्लिप वायरल किया गया था. जिसमें राजपूत समाज पर अभद्र टिप्पणी के साथ अश्लील भाषा का प्रयोग किया गया था. जिससे नाराज राजपूत समाज के इन युवकों ने कथित इसी युवक से मारपीट की और माफी मंगवाने का एक विडियो बना सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.

आदिवासी युवक के साथ मारपीट का वीडियो बना वायरल करने वाले गिरफ्तार

जिसके बाद पुलिस ने पीड़ित सेवाराम की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच शुरु की. जिसमें सामने आया कि युवक उदयपुर के गोगुन्दा तरफ के रहने वाले हैं और फिलहाल इलाके से गायब हैं. इस दौरान पुलिस को युवकों के सिरोही जिले की तरफ भागने की जानकारी प्रप्त हुई. इस पर पुलिस ने युवकों को डिटेन करते हुए मंगलवार को सिरोही क्षेत्र से गिरफ्तार किया. नाथद्वारा लाने के बाद उनका मेडिकल कराया गया. जिसके बाद उन्हें न्यायालय में पेश करने के बाद जेल भेज दिया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details