राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

राजसमंद: नर्सिंग विद्यार्थियों की समस्याओं को लेकर ABVP ने जिला कलेक्टर को दिया प्रार्थना-पत्र

राजसमंद में सोमवार को जीडीए नर्सिंग सेंटर के विद्यार्थियों की समस्याओं को लेकर अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने जिला कलेक्टर अरविंद कुमार पोसवाल को प्रार्थना-पत्र देकर वार्ता की. कलेक्टर अरविंद कुमार पासवान ने नर्सिंग विद्यार्थियों के भविष्य के मद्देनजर कार्रवाई का भरोसा दिलाया है.

By

Published : Nov 2, 2020, 6:13 PM IST

Rajsamand News, अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद, nursing students
राजसमंद में एबीवीपी ने जिला कलेक्टर को दिया प्रार्थना-पत्र

राजसमंद.जिले में सोमवार को कमल तलाई रोड स्थित जनरल ड्यूटी असिस्टेंट नर्सिंग सेंटर के विद्यार्थियों की समस्याओं को लेकर अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के एक प्रतिनिधिमंडल ने कलेक्टर अरविंद कुमार पोसवाल को प्रार्थना-पत्र दिया. इस दौरान एबीवीपी के जिला संयोजक किशन गुर्जर के नेतृत्व में जिला कलेक्टर से वार्ता की गई.

राजसमंद में एबीवीपी ने जिला कलेक्टर को दिया प्रार्थना-पत्र

पढ़ें:कोरोना वैक्सीन के लिए भीलवाड़ा तैयार, सर्वप्रथम स्वास्थ्य कर्मियों पर इस्तेमाल की जाएगी दवा

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के जिला सह संयोजक भगवत सिंह चारण ने कहा कि नर्सिंग विद्यार्थियों की समस्याओं को लेकर राजसमंद के जिला कलेक्टर को पहले ज्ञापन दिया गया था. लेकिन, नर्सिंग विद्यार्थियों की भविष्य के साथ खिलवाड़ नहीं हो. इसलिए कार्रवाई तुरंत होनी चाहिए. इसको लेकर अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के प्रतिनिधिमंडल द्वारा वार्ता की गई है.

पढ़ें:कोरोना की जागरूकता के लिए कोरोना वॉरियर्स ने निकाली वाहन रैली

राजसमंद के जिला कलेक्टर अरविंद कुमार पासवान ने नर्सिंग विद्यार्थियों के भविष्य के मद्देनजर कार्रवाई का भरोसा दिलाया है. इस दौरान अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के प्रतिनिधिमंडल में युवा छात्र नेता निलेश पालीवाल, प्रकाश वैष्णव, जयेश पालीवाल, मनीष कुमावत, लीलाधर गुर्जर, गोपी लाल गायरी, उत्तम सिंह और अनीता सहित अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद राजसमंद और जीडीए नर्सिंग सेंटर के कई छात्र-छात्राएं उपस्थित रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details