राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

बच्चों के बीच का विवाद खूनी संघर्ष में बदला, फायरिंग के दौरान महिला घायल

राजसमंद के राजनगर थाना क्षेत्र के रज्जा कॉलोनी में शनिवार को बच्चों के झगड़े में परिजन भी आमने-सामने हो गए. जिसके चलते जमकर पत्थरबाजी हुई और एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर पिस्टल से फायर कर दिया. जिसमें एक महिला गंभीर रूप से घायल हो गई.

By

Published : Jan 4, 2020, 9:19 PM IST

बच्चों के झगड़े में चली गोली, Bullets fired in childrens fight
राजेश गुप्ता एएसपी

राजसमंद.जिले के राजनगर थाना क्षेत्र के रज्जा कॉलोनी में शनिवार को बच्चों के झगड़े में परिजन आमने-सामने हो गए. ऐसे में एक गुट ने दूसरे गुट पर पिस्टल से फायर किया, जिसमें महिला को गोली लग गई.

दो गुटों में खूनी संघर्ष, मौके पर तैनात पुलिस जाप्ता

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार राजनगर थाना क्षेत्र के रज्जा कॉलोनी में क्रिकेट खेल रहे बच्चों के बीच झगड़ा हो गया. जिसमें परिवार के लोग भी शामिल हो गए और देखते ही देखते मामला इतना बढ़ गया कि एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर पिस्टल से फायरिंग कर दी. जिसमें एक महिला गंभीर रूप से घायल हो गई. जिसे प्राथमिक उपचार के बाद उदयपुर रेफर कर दिया गया.

पढ़ें- बूंदी: लाइट कटने से बंद होती रही मशीनें, बच्चों की चीख से सहमता रहा SNCU यूनिट

वहीं, दोनों परिवारों में आपस में जमकर पत्थरबाजी भी हुई. जिससे मकान पर लगे शीशे टूट गए. घटना की सूचना मिलने के बाद राजनगर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और कार्रवाई करते हुए 3 लोगों को इस मामले में हिरासत में लिया.

पुलिस ने बताया कि घटना में दिलखुश बानू नामक महिला घायल हो गई. जिसे प्राथमिक उपचार के बाद उदयपुर रेफर कर दिया गया है. वहीं, मौके पर भारी पुलिस बल भी तैनात किया गया. फिलहाल, मामला की जांच जारी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details