राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

Corona: राजसमंद में 8 नए मरीज आए सामने, कुल आंकड़ा 594

कोरोना का ग्राफ दिनों-दिन प्रदेश में बढ़ता ही जा रहा है. ऐसे में बुधवार को राजसमंद में कोरोना के 8 नए मरीज सामने आए हैं. जिसके बाद जिले में कुल संक्रमितों का आंकड़ा 594 पर पहुंच गया है.

By

Published : Jul 29, 2020, 8:13 PM IST

राजसमंद में मिला कोरोना पॉजिटिव, corona postitve found in rajasmand
राजसमंद में मिले कोरोना पॉजिटिव

राजसमंद.जिले में कोरोना वायरस महामारी का प्रकोप दिनों-दिन बढ़ता ही जा रहा है. बुधवार को कोरोना सैंपल जांच रिपोर्ट में 8 व्यक्ति कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. सभी को संस्थागत आइसोलेशन में भर्ती कर लिया गया है. वहीं पॉजिटिव के संपर्क में आए लोगों को चिन्हित कर सैंपल लेने की कार्रवाई भी शुरू कर दी गई है. वहीं बुधवार को 11 व्यक्तियों ने कोरोना को परास्त किया है. सभी बिल्कुल स्वस्थ हो गए हैं. सभी को संस्थागत आइसोलेशन से छुट्टी दे दी गई है.

बता दें कि जिले में अब तक 21 हजार 611 सैंपल लिए गए हैं. जिनमें 594 पॉजिटिव और 19 हजार 474 नेगेटिव और 1 हजार 543 सैंपल की रिपोर्ट की जांच परिणाम आने बाकी है. अभी तक 447 व्यक्ति कोरोना से संक्रमित होकर बिल्कुल स्वस्थ हो गए हैं. वर्तमान में जिले में 117 एक्टिव केस बचे हैं. वहीं जिला प्रशासन द्वारा लगातार लोगों से सतर्क रहने की अपील के माध्यम से सोशल डिस्टेंसिंग और मास्क पहनकर भीड़भाड़ वाले इलाकों में जाने का अपील किया जा रहा है.

पढ़ेंःनागौर में 11 नए कोरोना संक्रमित मिले, वर्तमान में 252 एक्टिव केस

राजस्थान में कोरोना का आंकड़ा

देशभर में कोरोना का कहर जारी है. राजस्थान में भी कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है. बुधवार सुबह 10.30 बजे की रिपोर्ट में 328 नए पॉजिटिव केस के साथ दिन की शुरुआत हुई. वहीं 10 लोगों की मौत भी दर्ज की गई. इसके साथ ही कुल संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़कर 38,964 हो गई है. वहीं अब तक 650 लोगों की मौत इस संक्रमण की वजह से हो चुकी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details