राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

राजसमंद में CORONA के 8 नए मामले आए सामने, आंकड़ा पहुंचा 387 पर

कोरोना वायरस का संक्रमण दिनों-दिन प्रदेश में बढ़ता ही जा रहा है. ऐसे में सोमवार को राजसमंद में कोरोना के 8 नए मामले सामने आए. जिसके बाद जिले में कुल संक्रमितों की संख्या 387 पर पहुंच गई है.

By

Published : Jul 13, 2020, 8:04 PM IST

corona positive found in rajsamand, राजसमंद में मिले कोरोना पॉजिटिव
राजसमंद में मिले कोरोना पॉजिटिव

राजसमंद. जिले में लगातार कोरोना महामारी का दौर जारी है. सोमवार को प्राप्त हुई दो अलग-अलग रिपोर्टों में 8 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. जिसमें से भीम से 7, खमनोर ब्लॉक से एक व्यक्ति शामिल है.

सभी को संस्थागत आइसोलेशन में भर्ती करके पॉजिटिव के संपर्क में आए लोगों के सैंपल लेने की कार्रवाई शुरू कर दी गई है. वहीं जिले में सोमवार को 5 लोगों ने कोरोना को हराकर जीत हासिल की है. ऐसे में अब कुल कोरोना पॉजिटिव का आंकड़ा 387 पर पहुंच गया है.

अब तक 276 व्यक्ति कोरोना को पछाड़ बिल्कुल स्वस्थ हो गए हैं. जिन्हें संस्थागत आइसोलेशन से छुट्टी दे दी गई है. वहीं अभी जिले में 88 एक्टिव कोरोना केस हैं. इसके साथ ही 557 सैंपल की जांच रिपोर्ट आनी शेष है.

पढ़ेंःराजस्थान में कोरोना के 95 नए मामले, संक्रमितों का कुल आंकड़ा पहुंचा 24,487 पर

चिकित्सा विभाग द्वारा लगातार लोगों से मास्क और सोशल डिस्टेंसिंग की पालना को लेकर अपील की जा रही है. आरके अस्पताल में बाहर से आने वाले प्रत्येक व्यक्ति को सैनिटाइज करने के बाद ही अस्पताल में प्रवेश दिया जा रहा है. जिला कलेक्ट्रेट परिसर में भी दाखिल होने वाले प्रत्येक व्यक्ति को सोशल डिस्टेंसिंग की पालना के लिए निर्देशित किया जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details