राजस्थान

rajasthan

By

Published : Jun 11, 2020, 3:53 PM IST

ETV Bharat / state

राजसमंद: मोबाइल दुकान में लाखों का सामान चोरी

राजसमंद में मोबाइल शॉप से 8 लाख रुपए के मोबाइल और दूसरे इलेक्ट्रॉनिक गैजेट चोरी होने की वारदात सामने आई है. चोरों ने दुकान का शटर लॉक तोड़ कर वारदात को अंजाम दिया. चोर अपने साथ दुकान में लगे सीसीटीवी और उसकी मशीनरी भी साथ ले गए.

mobile shop  Mobile shop lock broken  Robbery in mobile shop in Rajsamand  rajsamand news  rajasthan news  Crime rate after lockdown
मोबाइल दुकान में 8 लाख की चोरी

राजसमंद.लॉकडाउन में राहत के साथ ही प्रदेश भर में चोरी की घटनाओं में इजाफा देखने को मिल रहा है. राजसमंद में बुधवार देर रात को चोरों ने एक मोबाइल शॉप को निशाना बनाया. चोरों ने मोबाइल शॉप से करीब 8 लाख के मोबाइल और दूसरे इलेक्ट्रॉनिक गैजेट चोरी किए. चोरी की वारदात का पता सुबह चला. जब दुकानदार दुकान खोलने के लिए आया.

चोरों ने मोबाइल शॉप से करीब 8 लाख के मोबाइल चोरी किए

बुधवार देर रात चोरों ने शातिराना तरीके से मोबाइल दुकान का लॉक तोड़ा और उसमें से स्मॉर्टफोन, मोबाइल पार्टस और सीसीटीवी कैमरे की मशीन भी चुराकर भाग गए. दुकानदार के अनुसार सभी महंगी कंपनियों के मोबाइल चोरी हो गए हैं. चोरों ने दुकान से कीपैड वाले मोबाइल चोरी नहीं किए.

पढ़ें:गहलोत के आरोप पर बोले पूनिया, यदि नैतिकता, शर्म और ईमान बचा है तो आरोपों का दें प्रमाण

सुबह जब दुकानदार अपनी दुकान खोलने लगा तो उसने शटर का लॉक टूटा हुआ पाया. जिसके बाद उसने हड़बड़ी में दुकान खोली तो चोरी की बात सामने आई. दुकान में सामान बिखरा पड़ा था. जिसके बाद दुकानदार ने पास के दुकानदारों को चोरी की खबर दी. जिसके बाद सूचना पाकर कांकरोली पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने घटनास्थल का मुआयना किया.

पढ़ें:NIA की हनुमानगढ़ में बड़ी कार्रवाई, स्वदेशी एयरक्राफ्ट करियर की हार्ड डिस्क चुराने वाले युवक को किया अरेस्ट

कांकरोली थानाधिकारी रविंद्र चारण ने बताया कि एक मोबाइल शॉप में चोरी की वारदात सामने आई है. मोबाइल शॉप से करीब 8 लाख का सामान चोरी होने की बात सामने आई है. मामला दर्ज कर लिया गया है. पुलिस आस-पास की दुकानों में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल रही है. अनलॉक-1 के बाद प्रदेश भर में क्राइम के ग्राफ में बढ़ोतरी देखी गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details