राजस्थान

rajasthan

राजसमंद: व्यापारी से सोना-चांदी और नगदी से भरा बैग लूटने का मामला, 4 आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Feb 10, 2021, 8:25 PM IST

राजसमंद पुलिस ने एक व्यापारी से सोना-चांदी के जेवरात और रुपए से भरे बैग के लूट मामले में 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. साथ ही पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से लूट का सामान भी जब्त कर लिया है.

Robbery case in rajsamand,  Robbery case in Nathdwara
लूट मामले में 4 आरोपी गिरफ्तार

नाथद्वारा (राजसमंद). जिले के नाथद्वारा के समीप खमनोर थाना क्षेत्र के शिशोदा गांव में सोमवार को एक व्यापारी से लूट का मामला सामने आया था. पुलिस ने मामले में बुधवार को 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. साथ ही लूट का माल भी बरामद कर लिया है.

लूट मामले में 4 आरोपी गिरफ्तार

जानकारी के अनुसार तीन बाइक पर सवार बदमाशों ने दुकान से माल लेकर घर जा रहे व्यापारी के साथ लूट की थी. बदमाशों ने व्यापारी से एक किलो सोना, 20 किलो चांदी के जेवरात और 65 हजार नगदी से भरा बैग लूट लिया था. पुलिस ने मंगलवार को मामले में चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया और बैग भी बरामद कर लिया है.

पढ़ें-अलवर: बाइक सवार बदमाशों ने कट्टे के दम पर बैंक कर्मचारी से लूट लिए 1.75 लाख रुपए

एसपी भुवन भूषण यादव ने बताया कि घटना के बाद टीम का गठन किया गया. टीम ने साइबर एक्सपर्ट की मदद से बुधवार को मामले का खुलासा किया और चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने आरोपियों के पास से एक पिस्टल, चाकू और अन्य हथियार भी बरामद किए हैं.

व्यापारी कमलेश ने बताया कि वह सोमवार को 7 बजे दुकान बंद कर बैग में माल और नगदी लेकर घर के लिए रवाना हुआ. दुकान से 200 मीटर दूर पर बदमाशों ने उसे आवाज देकर रोका और बैग छीनकर भाग गए. घटना के बाद उसने मामला दर्ज करवाया. इसके बाद पुलिस ने जांच शुरू की और आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details