राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

राजसमंद में कोरोना के 20 नए मामले आए सामने, आंकड़ा पहुंचा 542 पर

कोरोना का ग्राफ प्रदेश में दिनों दिन बढ़ता जा रहा है. ऐसे में राजसमंद में सोमवार को कोरोना के 20 नए मामले सामने आए हैं. जिसके बाद जिले में कुल संक्रमितों का आंकड़ा 542 पर पहुंच गया है.

By

Published : Jul 27, 2020, 12:59 PM IST

राजसमंद में मिला कोरोना पॉजिटिव, corona positive found in rajsamand
राजसमंद में मिला कोरोना पॉजिटिव

राजसमंद. वैश्विक महामारी कोरोना वायरस का दौर लगातार जारी है. देश और प्रदेश में हर रोज हजारों नए मामले कोरोना से जुड़े हुए सामने आ रहे हैं. वहीं, राजसमंद भी इससे अछूता नहीं है. हर गुजरते दिन के साथ राजसमंद में कोरोना के आंकड़ों में तेज गति से इजाफा हो रहा है.

सोमवार को आए रिपोर्ट में 20 नए कोरोना संक्रमित व्यक्ति सामने आए है. जिसके बाद चिकित्सा विभाग द्वारा इन सभी लोगों को संस्थागत आइसोलेशन में भर्ती कर इलाज शुरू कर दिया गया है. वहीं इन लोगों के संपर्क में आए सभी लोगों को चिन्हित करने का कार्य किया जा रहा है.

पढ़ेंःRLP अध्यक्ष हनुमान बेनीवाल कोरोना पॉजिटिव

जानकारी के अनुसार सोमवार को जिले में 20 नए पॉजिटिव मरीज मिले हैं. जिनमें पांच भीम से, 6 केलवाड़ा से, चार खमनोर से, तीन राजसमंद से, एक रेलमगरा से, एक देवगढ़ से है. जिले में इसी के साथ कोरोना का आंकड़ा 542 पर पहुंच गया है. इनमें से अब तक 411 व्यक्ति कोरोना संक्रमण से स्वस्थ हुए हैं. जिन्हें छुट्टी दे दी गई है. बाकी सभी लोगों का इलाज जारी है चिकित्सा विभाग द्वारा लगातार सैंपल लेने का कार्य किया जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details