राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

राजसमंद में कोरोना के 16 नए मरीज आए सामने, आंकड़ा पहुंचा 460 पर

कोरोना वायरस का ग्राफ बड़े ही तेजी से पूरे देश में फैल रहा है. ऐसे में रविवार को राजसमंद में कोरोना के 16 नए मरीज सामने आए हैं. जिसके बाद जिले में कुल संक्रमितों की संख्या 460 पर पहुंच गई है.

By

Published : Jul 19, 2020, 2:47 PM IST

corona positive found in rajsamand, राजसमंद में मिले कोरोना पॉजिटिव
राजसमंद में मिले कोरोना पॉजिटिव

राजसमंद. जिले में कोरोना वायरस महामारी का प्रकोप लगातार जारी है. रविवार को आए रिपोर्ट में 16 नए संक्रमित व्यक्ति सामने आए हैं. जिसके बाद जिले में आंकड़ा 460 पर पहुंच गया है. चिकित्सा विभाग द्वारा इन सभी लोगों को संस्थागत आइसोलेशन में भर्ती किया गया है.

वहीं इन सभी लोगों के संपर्क में आए लोगों को चिन्हित कर सैंपल लेने की कार्रवाई शुरू कर दी गई है. जिले में लगातार हर गुजरते दिन के साथ कोरोना के आंकड़ों में तेज गति से इजाफा हो रहा है. जिसे देखते हुए प्रशासन भी लगातार मॉनिटरिंग कर रहा है. वहीं जिला प्रशासन द्वारा लगातार सोशल डिस्टेंसिंग और मास्क लगाने की अपील की जा रही है.

संक्रमण को देखते हुए जिला कलेक्टर अरविंद कुमार पोसवाल ने बाहर से आने वाले सभी प्रवासियों से अपील की है कि वह अपनी जानकारी जिला प्रशासन को अवगत कराएं, जिससे इस महामारी रोकथाम में सहयोग मिल सके.

पढ़ेंःउदयपुर : पार्षदों ने सोशल डिस्टेंसिंग की उड़ाई धज्जियां...जमकर की पार्टी

गौरतलब है, कि राजसमंद में कोरोना के मामलों में लगातार बढ़ोतरी को देखते हुए सैंपल लेने की कवायद और तेज कर दी गई है. ईटीवी भारत भी आपसे अपील करता है कि बाहर निकलते समय मास्क और सोशल डिस्टेंसिंग की पालना करें. जिससे इस महामारी से निजात पाई जा सके.

ABOUT THE AUTHOR

...view details