राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

राजसमंद में CORONA के 10 नए मामले आए सामने, आंकड़ा पहुंचा 331 पर

राजसमंद में कोरोना का ग्राफ दिनों-दिन बढ़ता ही जा रहा है. ऐसे में बुधवार को राजसमंद में कोरोना के 10 नए मामले सामने आए है. वहीं 4 लोगों ने कोरोना पर विजय भी प्राप्त की है.

By

Published : Jul 8, 2020, 8:40 PM IST

corona positive found in rajsamand, राजसमंद में मिले कोरोना पॉजिटिव
राजसमंद में मिले कोरोना पॉजिटिव

राजसमंद. जिले में लगातार कोरोना वायरस महामारी के ग्राफ में तेज गति से बढ़ोतरी हो रही है. बुधवार को आए कोरोना सैंपल रिपोर्ट में जिले में 10 लोग पॉजिटिव पाए गए है. जिनमें से राजसमंद ब्लॉक से 6, आमेट ब्लॉक से 3, कुंभलगढ़ ब्लॉक से 1 व्यक्ति कोरोना संक्रमित पाए गए हैं.

सभी को संस्थागत आइसोलेशन सेंटर में रखते हुए पॉजिटिव के संपर्क में आए लोगों के सैंपल लेने की कार्रवाई शुरू कर दी गई है. वहीं बुधवार को चार और लोगों ने कोरोना वायरस महामारी पर विजय प्राप्त कर ली है.

जिले में अब तक 11 हजार 737 सैंपल लिए गए हैं. जिनमें से 331 पॉजिटिव, जबकि 10 हजार 865 नेगेटिव और 541 सैंपल की रिपोर्ट अभी आना बाकी है. जिले में अब तक 219 व्यक्ति पूरी तरह स्वस्थ हो गए हैं.

पढ़ेंःCorona Update: प्रदेश में 173 नए पॉजिटिव केस, 6 की मौत, संक्रमितों का कुल आंकड़ा 21,577 पर पहुंचा

ऐसे में वर्तमान में 86 एक्टिव कोरोना पॉजिटिव केस है. वहीं राज्य सरकार द्वारा चलाए जा रहे कोरोना जागरूकता अभियान के तहत आमजन को महामारी से बचाने के अंतर्गत विभिन्न गतिविधियां आयोजित हो रही है. इस क्रम में बुधवार को कुंभलगढ़ में उपखंड अधिकारी द्वारा कोरोना जागरूकता और महिला स्वास्थ्य कार्यक्रम के तहत जागरूकता रथ को हरी झंडी दिखाई गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details