राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

प्रतापगढ़: छोटी सादड़ी में तीन चोरों ने की बाइक चोरी, वारदात CCTV में कैद

प्रतापगढ़ में तीन चोरों ने सादड़ी शहर की एक कॉलोनी से बाइक चोरी कर ली. चोरी की पूरी वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई. शहर में लगातार हो रही चोरियों से लोगों में रोष है.

By

Published : Apr 3, 2021, 4:59 PM IST

thieves theft a bike in Choti Sadri, प्रतापगढ़ न्यूज
छोटी सादड़ी में तीन चोरों ने की बाइक चोरी

प्रतापगढ़. जिले के छोटी सादड़ी क्षेत्र में चोरी की घटनाएं दिनों-दिन बढ़ने लगी हैं. चोर शातिर तरीके से कॉलोनी के बाहर लगी बाइकों को लेकर फरार हो रहे हैं. ऐसा ही एक मामला छोटी सादड़ी शहर की एक कॉलोनी में देखने को मिला, जहां तीन शातिर वाहन चोरों ने मोटर साइकिल चोरी कर ली. पूरी वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई है.

पुलिस अब सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपी की तलाश में जुट गई है. छोटी सादड़ी में वाहन चोरी की यह पहली वारदात नहीं है. इससे पहले भी शहर और ग्रामीण क्षेत्रों में वाहन चोरी की कई वारदातें हो चुकी हैं. देर रात को अचलपुरा रोड स्थित एक कॉलोनी में मकान के बाहर खड़ी दो बाइक को अज्ञात चोरों ने चोरी कर ली. प्रार्थियों ने थाने में रिपोर्ट दर्ज करावाकर कानूनी कार्रवाई करने और बाइक चोरों को पकड़ कर बाइक बरामद कराने की मांग की है. चोरों ने बड़े ही शातिर अंदाज में बाइक के लॉक तोड़कर चोरी की वारदात को अंजाम दिया है. शहर में हो रही लगातार चोरियों पर पुलिस भी अंकुश नहीं लगा पा रही है.

यह भी पढ़ें.जयपुर: वृद्ध दंपती को जहरीली खिचड़ी खिलाकर कीमती सामान लूट ले गई नौकरानी

सीसीटीवी फुटेज में चोरी की वारदात कैद होने के बाद भी पुलिस घटनाओं का कोई खुलासा नहीं कर पाई है. ऐसे में पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवालिया निशान खड़े हो रहे हैं. इन दिनों जिले भर में चोर गिरोह सक्रिय हो चुके हैं. चोरी की बढ़ती घटनाओं को देखकर शहर के लोगों ने भी चिंता जताई है. लोगों ने पुलिस से मांग की है कि इस तरह की घटनाओं पर अंकुश लगाने के लिए पूरे सख्त कदम उठाएं और गश्ती भी बढ़ाए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details