राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

प्रतापगढ़ : चोरों ने ज्वेलरी शॉप को बनाया निशाना, कीमती गहने और नकदी किए पार

कोरोना के बढ़ते संक्रमण के बीच इन दिनों चोरों का कहर भी जारी है. ऐसा ही एक मामला प्रतापगढ़ से सामने आया है जहां शुक्रवार रात को चोरों ने एक ज्वेलरी शॉप में चोरी की वारदात को अंजाम दिया. वहीं, इस वारदात के बाद सालमगढ़ थाना पुलिस ने मौके पर पहुंच कर मौका मुआयना कर जांच शुरू कर दी है.

By

Published : Jun 13, 2020, 1:47 PM IST

thieves targeted the jewelery shop, चोरों ने ज्वेलरी शॉप को बनाया निशाना
चोरों ने ज्वेलरी शॉप को बनाया निशाना

प्रतापगढ़. जिले के अर­नोद उपखंड क्षेत्र के सालमगढ़ थाने के दलोट गांव में​ शुक्रवार देर रात को अज्ञात चोरों ने एक ज्वेलरी शॉप को निशाना बनाया. शनिवार सुबह जब ज्वेलरी शॉप का मालिक दूकान पर पहुंचा, तो उस­के होश उड़ गए.

चोरों ने ज्वेलरी शॉप को बनाया निशाना

दूकान की शटर टूटी हुई थी. वहीं दुकानदार ने जब शटर उठाई तो दूकान अंदर से पूरी तरह से बिखरी पड़ी थी. दूकान के अंदर रखी ज्वेलरी और कैश भी गायब था. चोरी की सूचना मिलते ही बड़ी संख्या में ग्रामीण इकट्ठे हो गए और इसकी सूचना निकटवर्ती सालमगढ़ थाने में दे दी गई है.

पढ़ेंःअलवर में कच्ची शराब की डिमांड बढ़ी, तस्करों ने अपनाए नए तरीके

दूकान मालिक राकेश सोनी ने बताया कि शुक्रवार बीती रात ​बदमाशों ने चोरी की वारदात को अंजाम​ देते हुए उसकी दूकान से चांदी के झुमके, टॉप्­स, छत्र सहित कई कीमती आभूषण और नकदी पर हाथ साफ किया है. शातिर बदमाशों ने दुकान की शटर को तोड़कर दुकान में प्रवेश किया.

ज्वेलरी की दुकान में हजारों की चोरी

पढ़ेंःशराब ठेके पर फायरिंग मामला: आरोपियों को पकड़ने गई पुलिस पर चलाई थी गोली, हथियार मुहैया कराने वाला 'रोमियो' गिरफ्तार

चोरी की वारदात के बाद सालमगढ़ थाना पुलिस ने मौके पर पहुंच कर मौका मुआयना कर जांच शुरू कर दी है. दुकान मालिक के अनुसार करीब 40 से 50 हजार रुपए के आभूषण और नकदी दुकान से चोरी हुए हैं. वहीं बड़ी संख्या में एकत्रित हुए ग्रामीणों ने पुलिस से गांव में गश्त बढ़ाने की भी मांग की है.​

ABOUT THE AUTHOR

...view details