राजस्थान

rajasthan

By

Published : Jul 9, 2020, 3:57 PM IST

ETV Bharat / state

प्रतापगढ़: फोन पर बात कर रहे व्यापारी का 4 लाख रुपए से भरा बैग लेकर बदमाश फरार

प्रदेश में इन दिनों अपराधियों के हौसले बुलंद है. आए दिन लूट के मामलों में इजाफा हो रहा है. ताजा मामला प्रतापगढ़ का है, जहां एक व्यापारी से बैंक के बाहर दिनदहाड़े बदमाशों ने 4 लाख रुपयों से भरा बैग लेकर फरार हो गए. इस घटना के बाद पीड़ित व्यापारी ने तुरंत पुलिस को सूचना दी. जिसके बाद मौके पर पहुंचकर पुलिस ने बैंक के बाहर लगे सीसीटीवी को खंगालना शुरू कर दिया.

प्रतापगढ़ न्यूज, pratapgarh news, etv bharat hindi news, ईटीवी भारत हिन्दी न्यूज
प्रतापगढ़ में अपराधियों के हौसले बुलंद

प्रतापगढ़. जिले में गुरुवार को दिनदहाड़े एक व्यापारी का 4 लाख रुपयों से भरा बैग बदमाश लेकर फरार हो गए. व्यापारी ने यह रुपए ICICI बैंक से निकलवाए थे. जिसके बाद बैंक के बाहर ही बदमाशों ने इस वारदात को अंजाम दिया.

प्रतापगढ़ में अपराधियों के हौसले बुलंद

जिसके बाद पुलिस अब सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बदमाशों की तलाश में जुटी हुई हैं. एएसपी अशोक मीणा ने बताया कि शहर के कृषि मंडी व्यापारी राजेश जैन किसानों को भुगतान करने के लिए बैंक से 4 लाख रुपए निकलवाकर बैंक की पार्किंग में पहुंचा और रुपयों से भरा बैग गाड़ी पर लटकाकर मोबाइल पर बात करने लगा. इसी दौरान बदमाशों ने मौका देखकर उनका रुपयों से भरा बैग उड़ा दिया.

पढ़ेंःभरतपुर: बयाना में पुलिस पर पथराव, गाड़ी में छुपकर बचाई जान

व्यापारी को जब तक भनक लगती तब तक बदमाश अशोक की आंखों से ओझल हो चुके थे. उधर, सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और व्यापारी से घटनाक्रम की जानकारी ली. पुलिस बैंक और आसपास के लगे सीसीटीवी के आधार पर जांच में जुटी हुई है. बता दें कि पहले भी इस बैंक के बाहर इसी तरह की एक वारदात हो चुकी है. जिसमें एक महिला के बैग से एक लाख रुपए गायब हुए थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details