राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

डिप्टी सीएम पायलट का पीएम मोदी पर तंज, कहा- देश का भट्टा बैठाने वालों को सत्ता से करना होगा बाहर

प्रतापगढ़ में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट ने कांग्रेस की जनसभा में पहुंचकर लोगों को संबोधित किया. जहां पीएम मोदी पर जमकर निशाना साधा.

By

Published : Apr 2, 2019, 12:01 AM IST

Updated : Apr 2, 2019, 3:03 AM IST

पायलट ने कसा मोदी पर तंज

प्रतापगढ़.प्रतापगढ़ में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट ने कांग्रेस की जनसभा में पहुंचकर लोगों को संबोधित किया. जहां पीएम मोदी पर जमकर निशाना साधा.

मंच से संबोधित करते उपमुख्य मंत्री सचिन पायलट

प्रतापगढ़ के अरनोद में आयोजित हुई सभा में पहले खुद यहाँ के विधायक रामलाल मीणा ने आदिवासी अंदाज़ में ढोल बजा कर उनका स्वागत किया. इसके बाद आदिवासी भील मीणा समुदाय की टोली गैर नृत्य भी करती दिखी.

सभा के दौरान पायलट भाजपा सरकार पर जमकर बरसे. उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट ने कहा कि दुनिया के किसी देश ने आज तक न्याय जैसी योजना के बारे में नहीं सोचा, जहां गरीब परिवार को सालाना 72,000 रूपए मिल सके. कांग्रेस सरकार के आते ही न्याय योजना को लागू किया जाएगा. पायलट ने कहा कि जुमले देना, झूठे वादे करना, जातिवाद की बात करना, हिंदू-मुस्लिम की बात करना, मंदिर-मस्जिद की बात करना, ऐसी बातें करके देश का बट्टा बैठाने वाले लोगों को सत्ता से बाहर करना पड़ेगा.

इसके अलावा दोनों नेताओं ने लोगों से स्थानीय चित्तौडगढ़ संसदीय सीट के प्रत्याशी गोपाल सिंह ईडवा को भारी मतों से जीताने की अपील भी की. इस मौके पर राजस्थान कांग्रेस प्रभारी अविनाश पांडे, सहकारिता मंत्री उदयलाल आंजना, जिला प्रभारी मंत्री भजनलाल जाटव, विधायक रामलाल मीणा, जिलाध्यक्ष भानुप्रताप सिंह समेत कई नेता मौजूद थे. सभा में प्रतापगढ़ के अलग-अलग गांवों से निकल कर बड़ी संख्या में भीड़ पहुंची.

Last Updated : Apr 2, 2019, 3:03 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details