राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

भाजपा नेता धनराज मीणा पर जानलेवा हमला कराने का आरोप...कांग्रेस पदाधिकारियों ने SP को सौंपा ज्ञापन, जानें पूरा मामला

कांग्रेस विधायक रामलाल मीणा पर हमले का आरोप लगाते हुए ब्लॉक कांग्रेस पदाधिकारियों ने सोमवार को अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन सौंपा. ज्ञापन में आरोपियों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की मांग की. पूर्व उप सरपंच और भाजपा नेता धनराज मीणा पर जानलेवा हमला करने का आरोप

By

Published : Nov 16, 2020, 3:24 PM IST

pratapgarh news, rajasthan news
कांग्रेस पदाधिकारियों ने सोमवार को अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन सौंपा.

प्रतापगढ़.कांग्रेस विधायक रामलाल मीणा पर हमले का आरोप लगाते हुए ब्लॉक कांग्रेस पदाधिकारियों ने सोमवार को अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन सौंपा. ज्ञापन में आरोपियों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की मांग की. एआईसीसी सदस्य सुरेंद्र चंडालिया के नेतृत्व में कांग्रेस पदाधिकारियों ने अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार मीणा को ज्ञापन सौंपा. ज्ञापन में विधायक रामलाल मीणा पर जानलेवा हमले का आरोप लगाया गया है.

कांग्रेस विधायक पर हमला मामले में कार्रवाई की मांग

यह भी पढ़ें:दुष्कर्म के बाद राजीनामे के लिए नहीं तैयार हुई पीड़िता, तो पेट्रोल छिड़ककर लगा दी आग

ब्लॉक कांग्रेस उपाध्यक्ष मोहनलाल कुमावत ने बताया कि विधायक रामलाल मीणा दौरे पर नकोर फूलदा गांव की ओर निकले थे. आरोप है कि इस दौरान नकोर के पूर्व सरपंच धनराज मीणा के साथ काफी संख्या में लोग इकट्ठे थे. विधायक के वहां पहुंचने पर धनराज मीणा और उनके साथियों ने भीड़ को उकसाया, जिससे इन लोगों ने विधायक और उनके साथियों पर हमला कर दिया. विधायक और उनके साथी मौके से अपनी जान बचाकर भागे. इस मामले में एडिशनल एसपी को ज्ञापन सौंपते हुए आरोपियों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की मांग की गई है. उधर, इस मामले में नकोर के पूर्व उप सरपंच और भाजपा नेता धनराज मीणा ने आरोपों को बेबुनियाद बताया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details