राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

प्रतापगढ़ : पिस्टल के साथ युवक गिरफ्तार, सोशल मीडिया पर वायरल किया था फोटो

प्रतापगढ़ के छोटीसादड़ी उपखंड क्षेत्र में पिस्टल के साथ सोशल मीडिया पर फोटो वायरल करना एक युवक को भारी पड़ गया. इसके बाद पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से एक पिस्टल बरामद की है.

By

Published : Sep 3, 2020, 12:29 PM IST

Pratapgarh news,  rajasthan news,  etvbharat news,  rajasthan hindi news,  छोटीसादड़ी में अवैध पिस्टल,  प्रतापगढ़ की खबर,  illegal pistol in pratapgarh, छोटीसादड़ी थाना पुलिस
युवक हुआ गिरफ्तार

प्रतापगढ़. जिले में इन दिनों एसपी चुनाराम जाट के निर्देशानुसार लोकल एवं स्पेशल एक्ट के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है. जिसके तहत प्रतापगढ़ की छोटीसादड़ी पुलिस ने उपखंड क्षेत्र में पिस्टल के साथ सोशल मीडिया पर फोटो वायरल करने वाले एक युवक को गिरफ्तार किया है. इसके साथ ही उसके कब्जे से एक पिस्टल भी बरामद किया है.

पुलिस ने युवक को अवैध पिस्टल के साथ किया गिरफ्तार

थानाधिकारी रविंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि पुलिस की निगरानी तंत्र और मुखबिर से जानकारी मिली की एक युवक ने सोशल मीडिया पर पिस्टल के साथ फोटो अपलोड किए हैं और उसके पास अवैध पिस्टल है. जिसका पिस्टल के साथ फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. इसके बाद पुलिस ने हेड कांस्टेबल उमेश सिंह, कांस्टेबल मुकेश कुमार, महिपाल सिंह, सुरेश चंद, जोगाराम, विनय प्रताप सिंह की एक टीम गठित की.

पढ़ेंःExclusive : हेरिटेज में महज 23 और ग्रेटर में 24 फीसदी थाली का ही हो रहा इंदिरा रसोई में इस्तेमाल

टीम आरोपी श्यामलाल पुत्र छगनलाल आंजना निवासी केसुन्दा की तलाश करते हुए बुधवार को उसके गांव पहुंची, तो आरोपी गांव के बाहर शराब की दुकान पर मिला और पुलिस को देखकर भागने लगा. इस पर पुलिस ने उसको घेरा देकर दबोच लिया.

पुलिस ने उसकी तलाशी ली तो कमर के पास एक पिस्टल छुपी मिली. जो बिना अनुज्ञा पत्र के अवैध हैं. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आर्म्स एक्ट में मुकदमा दर्ज कर लिया है. इसके साथ ही यह पता लगाने का प्रयास कर रही है कि वह यह अवैध पिस्टल कहां से लाया है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details