राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

प्रतापगढ़ में टेप चोरी करने वाले दो युवक गिरफ्तार

धरियावाद थाना में बीते 15 अगस्त की रात को खुता बाजार में कार के अंदर लगी टेप को कॉच तोड़कर चोरी का मामला सामने आया है. प्रार्थी लालचंद पिता रूपचंद पंचाल ने इस घटना की रिपोर्ट धरियावाद थाने में लिखवाई थी.

By

Published : Aug 27, 2019, 9:07 AM IST

धरियावाद प्रतापगढ़ न्यूज, प्रतापगढ़ न्यूज, dhariyawad news, pratapgarh news

धरियावाद (प्रतापगढ़). थाना में बीते 15 अगस्त की रात को खुता बाजार में कार के अंदर लगी टेप को कॉच तोड़कर चोरी का मामला सामने आया है. जिला पुलिस अधीक्षक पूजा अवाना, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक संजय गुप्ता और पुलिस उप अधीक्षक सुरेन्द्र कुमार कुमावत ने निर्देश दिया था. इसके तहत सीआई डूंगर सिंह चुंडावत ने मामले में गहनता से जांच किया. इसके बाद आरोपियों की पहचान देवीलाल पिता पदमा मीणा उम्र (25) निवासी साजनोत और कपिल कुमार पिता मंगला उम्र (25) निवासी साजनोत के रूप में की गई.

टेप चोरों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

इन आरोपियों को फला मानपुर थाना जलारा जिला उदयपुर से सीसीटीवी फुटेज और विशेष मुखबिर की मदद से लसाडिया चौराया से मय बोलेरो गाड़ी के साथ गिरफ्तार किया. इस मामले में एएसआई कंवरलाल चंदेल, हेड कॉन्स्टेबल शंकरलाल, कॉन्स्टेबल सुरेन्द्र कुमार, मोहनपाल, विक्रम, जितेंद्र सहित मय जाब्ते ने मामले का खुलासा कर अभियुक्त को गिरफ्तार किया. साथ ही आमजन को राहत प्रदान करते हुए लोगों के विश्वास को कायम रखा. दोनों आरोपियों को मंगलवार को न्यायालय में पेश किया जाएगा.

पढ़ें - अलवर: कॉलेज परिसर के बाहर मिली युवक की लाश

सीआई डूंगरसिंह चुंडावत ने बताया कि आमजन अपने घर के बाहर आवश्यक रूप से सीसी टीवी कैमरा लगाए. जिससे संदिग्ध एवं चोरों पर निगरानी रखते हुए वारदात पर अंकुश लगाया जा सके. उपरोक्त मामला भी सीसीटीवी में फुटेज और विशेष मुखबिर की जानकारी के माध्यम से पकड़ में आया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details