राजस्थान

rajasthan

प्रतापगढ़: साकरिया फायरिंग मामले में एक और गिरफ्तार

By

Published : Jun 5, 2020, 1:50 PM IST

एसपी पूजा अवाना और एएसपी अशोक कुमार मीना के निर्देशन और डीएसपी छोटीसादड़ी परबत सिंह के नेतृत्व में धमोत्तर और रठांजना थाना पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए बाल अपचारियों को उकसाने के मामले में एक और आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. पुलिस इस मामले में 2 बाल अपचारियों को पहले ही डिटेन कर चुकी है.

Pratapgarh news, accused arrested, Pratapgarh police
साकरिया फायरिंग मामले में एक और आरोपी गिरफ्तार

प्रतापगढ़. जिले के रठांजना थाना क्षेत्र के साकरिया गांव में पिछले दिनों हिंदू जागरण मंच के जिला संयोजक रवि जोशी पर फायरिंग के मामले में पुलिस ने 2 बाल अपचारियों को डिटेन किया था. पूछताछ में सामने आया था कि बाल अपचारियों को उकसाने में अन्य लोग शामिल है. पुलिस ने बाल अपचारियों को उकसाने को लेकर पूर्व में एक आरोपी को गिरफ्तार किया था. इसके बाद लगातार पुलिस घटना में शामिल अन्य लोगों की तलाश में जुटी हुई थी. इस मामले में एक और आरोपी को गिरफ्तार किया गया है.

साकरिया फायरिंग मामले में एक और आरोपी गिरफ्तार

एसपी पूजा अवाना और एएसपी अशोक कुमार मीना के निर्देशन और डीएसपी छोटीसादड़ी परबत सिंह के नेतृत्व में धमोत्तर और रठांजना थाना पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए बाल अपचारियों को उकसाने के मामले में एक और आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. पुलिस इस मामले में दो बाल अपचारियों को पहले ही डिटेन कर चुकी है. इसके बाद दोनों बाल अपचारियों को उकसाने के मामले में साकरिया गांव के युसुफ को गिरफ्तार किया था.

यह भी पढ़ें-स्पेशल रिपोर्ट: अंतरराष्ट्रीय तीरंदाज जयंतीलाल ननोमा का सपना-डूंगरपुर में खुले अंतरराष्ट्रीय स्तर की तीरंदाजी एकेडमी

अनुसंधान के बाद पुलिस ने साकरिया निवासी सलीम पुत्र हबीब खां पठान को भी उकसाने के आरोप में गिरफ्तार किया है. रठांजना थाना अधिकारी गेहरीलाल गुर्जर और धमोत्तर थाना अधिकारी रतनलाल ने संयुक्त रूप से पुरे मामले में कार्रवाई को अंजाम दिया है. गौरतलब है कि फायरिंग की घटना जमीनी विवाद को लेकर की गई थी. फायरिंग के बाद माहौल बिगड़ने पर कुछ असामाजिक तत्वों द्वारा फायरिंग करने वाले के घरों में भी आगजनी की घटना को अंजाम दिया गया था. पुलिस द्वारा दोनों ही मामलों में मुकदमा दर्ज कर अन्य आरोपियों की भी तलाश की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details