राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

प्रतापगढ़: जन औषधि दिवस के कार्यक्रम में सांसद सीपी जोशी ने की शिरकत

प्रतापगढ़ जिला चिकित्सालय के सामने शनिवार को जन औषधि दिवस का आयोजन हुआ. इस कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि सांसद सीपी जोशी ने शिरकत की. इसके साथ ही कार्यक्रम में उपस्थित जन औषधि केंद्र के लाभार्थियों और दुकानदारों से प्रधानमंत्री मोदी ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से संवाद भी किया.

By

Published : Mar 7, 2020, 6:00 PM IST

Pratapgarh News, प्रतापगढ़ की खबर
जन औषधि दिवस का आयोजन

प्रतापगढ़.जिला चिकित्सालय के सामने शनिवार को जन औषधि दिवस का आयोजन किया गया. इस कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि सांसद सीपी जोशी ने शिरकत की. इस कार्यक्रम के माध्यम से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का लाइव प्रसारण भी दिखाया गया. वहीं, इस कार्यक्रम में सांसद जोशी ने जन औषधि केंद्र से मिल रही सुविधाओं के बारे में आमजन को रूबरू कराया.

जन औषधि दिवस का आयोजन

इस कार्यक्रम के दौरान सांसद सीपी जोशी ने कहा कि संसद में जिस तरह से सात सांसदों की ओर से पेपर को फेंक कर विरोध करने का जो मामला हुआ है, ये देश के इतिहास में सबसे बुरा दिन है. इससे संसद की गरिमा को ठेस पहुंचता है. सांसद जोशी ने बताया कि संसद की गरिमा को बनाए रखने के लिए संसद के अध्यक्ष की ओर से जो कार्यवाही की गई है वह जरूरी थी.

पढ़ें- प्रतापगढ़: कोरोना वायरस से बचने के लिए स्कूली बच्चों को दिए गए विशेष दिशा-निर्देश

साथ ही सांसद ने जन औषधि योजना के तहत लाभ लेने वाले लाभार्थियों से करते हुए कहा कि ये योजना को प्रधानमंत्री की सबसे लाभकारी योजना में से एक हैं. इस योजना के माध्यम से देश के गरीब तकबे के लोगों को बीमारी या किसी गंभीर रोग से पीड़ित होने पर परेशान नहीं होना पड़ रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details