राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

प्रतापगढ़ में 10 क्विंटल से अधिक डोडा चूरा जप्त

प्रतापगढ़ में अरनोद थाना पुलिस ने नाकाबंदी के दौरान एक ट्रक को जप्त किया. पुलिस को गुजरात पांसिग ट्रक में 10 क्विंटल 36 किलो 500 ग्राम अवैध डोडा चूरा भरा मिला.

By

Published : Apr 9, 2021, 7:40 PM IST

crime in pratapgarh  doda chura seized  doda chura seized in pratapgarh  10 quintals of doda chura seized  प्रतापगढ़ न्यूज  डोडा चूरा जप्त  अवैध डोडा चूरा
10 क्विंटल से अधिक डोडा चूरा जप्त

प्रतापगढ़.अरनोद थाना पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए नाकाबंदी के दौरान वीरावली की ओर से आते हुए एक ट्रक को जप्त किया. पुलिस को गुजरात पांसिग ट्रक में 10 क्विंटल 36 किलो 500 ग्राम अवैध डोडा चूरा भरा मिला.

10 क्विंटल से अधिक डोडा चूरा जप्त

एसपी चूनाराम जाट के निर्देशन में अवैध मादक पदार्थ धर पकड़ के लिए चलाए जा रहे विशेष अभियान के तहत थानाधिकारी रविन्द्र सिंह के नेतृत्व में एक पुलिस टीम का गठन किया गया. टीम ने नाकाबंदी के दौरान वीरावली की ओर से आते ट्रक को रुकने का इशारा किया. लेकिन चालक पुलिस नाकाबंदी को देखकर तेज गति से नाकाबंदी तोड़कर भगा ले गया, जिसको पुलिस ने पीछा कर ट्रक को रुकवाया. मगर ट्रक चालक अंधेरे का फायदा उठाकर मौके से फरार हो गया.

यह भी पढ़ें:डूंगरपुर में अवैध शराब से भरी बोलेरो पकड़ी, 2 आरोपी गिरफ्तार

ट्रक की तलाशी के दौरान ट्रक में पपीते भरे थे और पपीतो के नीचे 56 कट्टों में 10 क्विंटल 36 किलो 500 ग्राम डोडा चूरा भरा मिला, जिसको पुलिस ने जप्त कर एनडीपीएस एक्ट में मामला दर्जकर जांच शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details