राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

प्रतापगढ़ः पेट्रोल पंप पर पेट्रोल भराने के बाद बदमाश ने कर्मचारी से लूटे 67 हजार रुपए, घटना CCTV में कैद

पीपलखूंट उपखंड में वखतपुरा पेट्रोल पंप पर बुधवार को एक बदमाश ने 67 हजार रुपए की लूट की वारदात को अंजाम दिया. यह पूरी घटना सीसीटीवी फुटेज में भी रिकॉर्ड हो गई. पेट्रोल पंप मालिक की रिपोर्ट पर थाना में मामला दर्ज कर बदमाश की तलाश शुरू कर दी गई है.

By

Published : Apr 21, 2021, 1:42 PM IST

प्रतापगढ़ पेट्रोल पंप पर लूट, Looted at Pratapgarh Petrol Pump
बदमाश ने कर्मचारी से लूटे 67 हजार रुपए

प्रतापगढ़. जिले के पीपलखूंट उपखंड में वखतपुरा पेट्रोल पंप पर बुधवार को एक बदमाश ने 67 हजार रुपए की लूट की वारदात को अंजाम दिया. यह पूरी घटना सीसीटीवी फुटेज में भी रिकॉर्ड हो गई. वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि युवक किस तरीके से पेट्रोल पंप कर्मचारी के पास से पैसे छीन कर भाग निकला.

बदमाश ने कर्मचारी से लूटे 67 हजार रुपए

पढ़ेंःदौसा में चोरों ने तोड़े पांच मकानों के ताले, 10 लाख नगदी समेत 10 किलो चांदी लेकर हुए फरार

नेशनल हाईवे 56 पर वखतपुरा पेट्रोल पंप पर पेट्रोल भरवाने आए एक युवक ने अपनी गाड़ी में पेट्रोल डलवाने के बाद पेट्रोल पंप कर्मचारी के साथ ही लूट की वारदात को अंजाम दे दिया. पेट्रोल पंप कर्मचारी के पास से 67 हजार रुपए छीन कर बदमाश वहां से भाग निकला. पूरी घटना पेट्रोल पंप के सीसीटीवी फुटेज में भी कैद हो गई.

बता दें कि कोविड महामारी के बाद से ही जिले में ऐसी कई लूट की वारदात हो चुकी हैं. अभी पिछले दिनों की धरियावद क्षेत्र के पेट्रोल पंप पर शराब पीने के लिए पैसे मांगने को लेकर पेट्रोल पंप कर्मचारी के साथ मारपीट की घटना हो चुकी है.

पढ़ेंः NEET परीक्षा पास कराने का झांसा देकर 1.5 लाख रुपए ठगे, जाने क्या है पूरा मामला

घटना की सूचना पीपलखूंट थाना अधिकारी को मिलने के बाद थाना अधिकारी धर्मसिंह भी मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली और सीसीटीवी फुटेज को लेने के बाद जांच में जुट गए हैं. पेट्रोल पंप मालिक की रिपोर्ट पर थाना में मामला दर्ज कर बदमाश की तलाश शुरू कर दी गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details