राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

बैंड बजाकर लोगों को दिया मतदान का संदेश

प्रतापगढ़ में मतदाता जागरूकता सतरंगी सप्ताह के तहत अंकुर विद्यालय के छात्रों ने बैंड वादन रैली निकाली. वहीं धरियावद में भी राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय के छात्रों ने रैली निकाली.

By

Published : Apr 22, 2019, 6:47 AM IST

बैंड बजाकर लोगों को दिया मतदान का संदेश

प्रतापगढ़. शहर में मतदाता जागरूकता सतरंगी सप्ताह के तहत अंकुर विद्यालय के छात्रों ने बैंड वादन रैली निकाली. नगर परिषद से प्रारंभ होकर शहर के प्रमुख मार्गों में मतदान का संदेश देते हुए किला परिसर पहुंचकर बैंड वादन रैली का समापन हुआ.

इस अवसर पर जिला निर्वाचन अधिकारी श्यामसिंह राजपुरोहित ने आम जन को रैली के माध्यम से मतदान की अपील की गई. स्लोगन "लालच पर होगी चोट सोच समझकर करेंगे वोट" के साथ 29 अप्रैल को मतदान में सभी की भागीदारी का आह्वान किया.

इस रैली में उपजिला निर्वाचन अधिकारी गोपाललाल स्वर्णकार, जिला परिषद के मुख्य कार्यकारी अधिकारी एवं स्वीप प्रभारी डॉ वीसी गर्ग, जिला शिक्षा अधिकारी माध्यमिक शान्तिलाल शर्मा, सुपरवाइजर चंद्रशेखर मेहता, दिलीप सालवी, बीएलओ निखिलेश टेलर, नगर परिषद के मोतीलाल सेठिया, एडीपीसी किशनलाल कोली आदि के साथ महिला बच्चों ने उत्साह से भाग लिया.

बैंड बजाकर लोगों को दिया मतदान का संदेश

धरियावद में भी निकाली बैंड वादन रैली

वहीं धरियावद में भी सतरंगी सप्ताह के तहत बैंड वादन रैली का आयोजन हुआ. जिसमें पर्यवेक्षक राजेश सिंह राणा ने राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय में रैली को हरी झण्डी दिखाकर रवाना किया.

रैली में बैंड की धुन एवं नारों के माध्यम से आमजन से 29 अप्रैल को मतदान करने की अपील की. इससे पहले स्कूल परिसर में उपस्थित महिला सुपरवाइजर, कार्यकर्ता, सहायिका, ई-मित्र संचालक को मतदान करने की शपथ दिलाई गई.

रैली के दौरान उपखंड अधिकारी प्रभुदयाल शर्मा, तहसीलदार गोपालसिंह हाड़ा, विकास अधिकारी भगवानसिंह कुम्पावत, सीडीपीओ पंकज द्विवेदी सहित आला अधिकारी मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details