राजस्थान

rajasthan

प्रतापगढ़ में नकली शराब बनाने की फैक्ट्री का भंडाफोड़, आरोपी फरार

By

Published : Oct 18, 2020, 2:13 PM IST

प्रतापगढ़ में पुलिस ने नकली शराब बनाने की फैक्ट्री का भंडाफोड़ किया है. पुलिस की कार्रवाई में आरोपी मौके से फरार हो गए. पुलिस ने इस कार्रवाई में नकली शराब के 1344 पव्वे जब्त किए. इसके साथ ही चार ड्रमों में भरे 210 लीटर स्प्रिट को भी जब्त किया है.

pratapgarh news, pratapgarh hindi news
नकली शराब बनाने की फैक्ट्री का भंडाफोड़

प्रतापगढ़. जिले में शनिवार को पुलिस ने शराब तस्करों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई करते हुए नकली शराब बनाने की फैक्ट्री का भंडाफोड़ किया है. पुलिस ने मौके से भारी मात्रा में नकली शराब और तैयार किए जाने के उपकरण जब्त किए है. इस दौरान आरोपी भागने में कामयाब रहा, जिसकी पुलिस तलाश कर रही है.

नकली शराब बनाने की फैक्ट्री का भंडाफोड़

एसपी चुनाराम जाट ने बताया कि धमोतर थानाधिकारी बृजेश कुमार ने शराब तस्करी के मामले में शुक्रवार को एक युवक को गिरफ्तार किया था. जिससे पूछताछ में सामने आया कि रठांजना थाना क्षेत्र के बंबोरी गांव में नकली शराब की फैक्ट्री चल रही है. जिसे इसी गांव का रहने वाला मुकेश टेलर संचालित कर रहा है. इस पर रठांजना थानाधिकारी मांगीलाल डांगी ने शनिवार को पुलिस बल के साथ मुकेश टेलर की नकली शराब बनाने की फैक्ट्री पर छापेमारी की.

पढ़ेंःजोधपुर: डीजल टैंकर में भरा मिला 1 टन 224 किलो अवैध डोडा पोस्त, चालक फरार

यहां पर पुलिस ने नकली शराब के 1344 पव्वे जब्त किए. इसके साथ ही चार ड्रमों में भरे 210 लीटर स्प्रिट को भी जब्त किया. पुलिस को यहां पर बड़ी मात्रा में नकली शराब पैकिंग करने के ढक्कन और पव्वे मिले. इसके साथ ही 1500 कांच के पव्वे और 40 हजार प्लास्टिक के पव्वे मिले हैं.

हत्यारा पोता पुलिस की गिरफ्त में

प्रतापगढ़ में पोता ही निकला दादी का हत्यारा...

जिले के हमेरपुर चौकी गांव में 15 अक्टूबर को एक बुजुर्ग महिला की हत्या कर चांदी के जेवरात अज्ञात बदमाश ले गया था. पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए वारदात का खुलासा एक दिन में कर दिया. इसमें मृतका का पोता प्रेमचंद मीणा ही आरोपी निकला. सीआई रविंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि 15 अक्टूबर को वारदात की सूचना पर सीआई और उपनिरीक्षक बलवंत सिंह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे. पुलिस टीम ने त्वरित कार्रवाई करते हुए एक दिन में लूट और हत्या का खुलासा किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details