राजस्थान

rajasthan

By

Published : Feb 22, 2020, 11:48 AM IST

ETV Bharat / state

महाशिवरात्रि पर देर रात तक कंचन किरण मिश्र के भजनों पर झूमे श्रद्धालु

प्रतापगढ़ में नगर परिषद की ओर से महाशिवरात्रि मेले के पहले दिन सुप्रसिद्ध भजन गायिका कंचन किरण मिश्र के भजनों पर श्रद्धालु झूमते नजर आए. चार दिनों तक चलने वाले इस कार्यक्रम में अलग-अलग कलाकारों द्वारा विशेष प्रस्तुतियां दी जाएंगी.

प्रतापगढ़ न्यूज, राजस्थान न्यूज, rajasthan news, Pratapgarh news
कंचन किरण मिश्र के भजनों पर झूमे श्रद्धालु

प्रतापगढ़. नगर परिषद् प्रतापगढ़ की ओर से महाशिवरात्रि पर आयोजित होने वाले मेले के पहले दिन सुप्रसिद्ध भजन गायिका कंचन किरण मिश्र के साथ भगवान् शंकर की झांकियों की प्रस्तुति दी गई. भजन संध्या की शुरुआत में गणेश वंदना के साथ हुई. वहीं, इस भजन संध्या में बड़ी संख्या में श्रद्धालुओं ने भाग लिया.

कंचन किरण मिश्र के भजनों पर झूमे श्रद्धालु

नगर परिषद सभापति कमलेश डोसी ने बताया की शिवरात्रि पर चार दिवसीय कार्यक्रम आयोजित किए जा रहे हैं. मेले में हर रोज अलग-अलग कलाकारों द्वारा भव्य प्रस्तुतियां दी जा रही हैं. इसी क्रम में पहले दिन भजन गायिका कंचन किरण मिश्र द्वारा भजनों की प्रस्तुति दी गई. भजन संध्या से पहले इस मेले का शुभारम्भ संत भगतानंद और शहर के केशवराय भगवान मंदिर के पुजारी श्रीहरि शुक्ल ने किया.

पढ़ें:स्पेशल: शुरू हो गया शेखावाटी का चंग धमाल, होली के 2 दिन पहले तक मचेगी धूम

भजन संध्या में कंचन ने अपने साथ वहां मौजूद श्रद्धालुओं को भी अपने भजनों पर खूब झुमाया. भजन संध्या कार्य्रकम में भगवान शंकर और देवी दुर्गा की झांकियों के साथ हुए डांस प्रोग्राम का भी लोगों ने भरपूर आनंद लिया.

जानकारी के मुताबिक शनिवार को बॉलीवुड अभिनेत्री तनुश्री दत्ता और खलनायक जैसी फिल्म सहित बॉलीवुड के करीब 200 से भी अधिक फिल्मों में गाना गाने वाले कलाकार विनोद राठौड़ भी अपनी प्रस्तुति देंगे. वहीं, मेले को सफल बनाने के लिए नगर परिषद की ओर से लोगों के मनोरंजन के लिए भरपूर सुविधाएं उपलब्ध कराई गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details