राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

करंट की चपेट में आने से पिता-पुत्र की मौत

प्रतापगढ़ में बुधवार को एक दर्दनाक हादसा हुआ. जहां करंट की चपेट में आने से पिता-पुत्र की मौत हो गई. वहीं एक युवक घायल हो गया. जिसका इलाज चल रहा है. यह हादसा झोपड़ी के बाहर बनी डीपी में शॉर्ट सर्किट की वजह से होना बताया जा रहा है.

By

Published : Jan 13, 2021, 1:03 PM IST

Death due to electric shock in Pratapgarh, प्रतापगढ़ में करंट लगने से मौत
प्रतापगढ़ में करंट लगने से मौत

प्रतापगढ़.जिले के पीपलखूंट उपखंड क्षेत्र के नायनवाड़ी गांव में बुधवार को करंट लगने से तीन लोग झुलस गए. इस हादसे में एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं दो गंभीर रुप से घायल हो गए. दोनों घायलों इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां एक की उपचार के दौरान मौत हो गई.

प्रतापगढ़ में करंट लगने से मौत

करंट लगने से जिन दो लोगों की मौत हुई है, दोनों पिता-पुत्र हैं. घायल विश्राम मीणा ने बताया कि स्पार्किंग के कारण उसकी झोपड़ी में आग लग गई थी. इसी दौरान करंट फैल गया. करंट फैलता देख उसका भतीजा मौके पर पहुंचा और तार को हटाने लगा. इससे वह भी करंट की चपेट में आ गया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. भतीजे को करंट की चपेट में आता देख उसका पिता उसे बचाने के लिए आया, लेकिन वह भी गंभीर रूप से झुलस गया.

पढ़ें-जयपुर पहुंची कोरोना वैक्सीन की पहली खेप...

दोनों घायलों और मृतक अमृत मीणा को जिला अस्पताल पहुंचाया गया, जहां उपचार के दौरान जय सिंह की मौत हो गई. दोनों मृतकों का जिला अस्पताल में पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों के सुपुर्द किया जाएगा. बता दें कि झोपड़ी के बाहर बनी डीपी में शॉर्ट सर्किट की वजह से यह हादसा होना बताया जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details