राजस्थान

rajasthan

प्रतापगढ़ नगर परिषद में भाजपा की रामकन्या गुर्जर बनी सभापति

By

Published : Feb 7, 2021, 5:45 PM IST

प्रतापगढ़ नगर परिषद पर लगातार तीसरी बार कब्जा करते हुए भाजपा ने हैट्रिक लगाई है. यहां भाजपा की रामकन्या गुर्जर ने कांग्रेस की जया कुमावत को 2 मतों से शिकस्त दी है.

pratapgarh news,  municipal council election
प्रतापगढ़ नगर परिषद में भाजपा की रामकन्या गुर्जर बनी सभापति

प्रतापगढ़.नगर परिषद पर लगातार तीसरी बार कब्जा करते हुए भाजपा ने हैट्रिक लगाई है. यहां भाजपा की रामकन्या गुर्जर ने कांग्रेस की जया कुमावत को 2 मतों से शिकस्त दी. सभी आशंकाओं को निर्मूल साबित करते हुए भाजपा के पार्षद एकजुट रहें और रामकन्या गुर्जर के पक्ष में मतदान किया. जीत के बाद भाजपा कार्यकर्ताओं में जबरदस्त उत्साह है तो कांग्रेस कार्यकर्ताओं में मायूसी है. भाजपा की इस जीत के बाद कांग्रेस विधायक रामलाल मीणा की प्रतिष्ठा को झटका लगा है.

प्रतापगढ़ नगर परिषद में भाजपा की रामकन्या गुर्जर बनी सभापति

नगर परिषद सभापति चुनाव को लेकर सुबह से ही गहमागहमी का माहौल था. सबसे पहले रामकन्या गुर्जर अपने पति पहलाद गुर्जर के साथ नगर परिषद पहुंची इसके बाद 6 कारों में भाजपा पार्षदों का काफिला सांसद सीपी जोशी और पूर्व मंत्री श्री चंद कृपलानी के नेतृत्व में मतदान के लिए पहुंचा. यहां सुबह से ही भाजपा समर्थकों में काफी उत्साह दिखाई दे रहा था और सभी अपनी जीत के प्रति आश्वस्त थे.

यह भी पढ़ें-LIVE : उत्तराखंड ग्लेशियर हादसे में 10 की मौत, राहत कार्यों में जुटे बचाव दल

दूसरी ओर कांग्रेस पार्षदों का काफिला भी एक साथ मतदान के लिए पहुंचा, लेकिन मतदान के दौरान कांग्रेस समर्थकों में खास उत्साह नजर नहीं आया. शांतिपूर्ण मतदान के लिए पुलिस की ओर से सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए थे. मतगणना के बाद उप जिला निर्वाचन अधिकारी गोपाल लाल स्वर्णकार ने रामकन्या गुर्जर को विजेता घोषित किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details