राजस्थान

rajasthan

By

Published : Jun 23, 2020, 5:39 PM IST

ETV Bharat / state

प्रतापगढ़: प्रभारी मंत्री ने 'कोविड जागरूकता रथ' को हरी झंडी दिखाकर किया रवाना, सोशल डिस्टेंसिंग की उड़ी धज्जियां

प्रतापगढ़ में कोविड जागरूकता रथ को हरी झड़ी दिखाकर प्रभारी मंत्री भजनलाल जाटव ने रवाना किया. फिलहाल, कार्यक्रम में प्रभारी मंत्री देरी से भी पहुंचे ऊपर से सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां भी उड़ती नजर आई.

pratapgarh news  minister in charge bhajanlal jatav  public awareness chariot  awareness of corona  social destitution was destroyed  kovid awareness chariot  global epidemic corona  सीएम अशोक गहलोत  CM ashok gehlot
सोशल डिस्टेंसिंग की उड़ीं धज्जियां

प्रतापगढ़.सीएम अशोक गहलोत ने वैश्विक महामारी कोरोना संक्रमण की रोकथाम के लिए प्रदेश भर में चलाए जा रहे कोविड-19 के प्रति राज्य स्तरीय जागरूकता अभियान का वीसी के माध्यम से शुभारंभ किया. मंगलवार को प्रभारी मंत्री भजनलाल जाटव ने जागरूकता रथ को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया.

सोशल डिस्टेंसिंग की उड़ी धज्जियां

हालांकि, मंत्री सोमवार देर शाम ही प्रतापगढ़ पहुंच गए थे, लेकिन फिर भी मिनी सचिवालय कार्यक्रम में मंगलवार को करीब एक घंटे देरी से पहुंचे. मिनी सचिवालय पहुंच कर प्रभारी मंत्री ने कोरोना कोविड-19 जन जागरूकता रथ को हरी झंडी दिखाई. हालांकि कोविड- 19 से बचाव जैसे कि सोशल डिस्टेंसिंग और मास्क की जरूरत जैसे जरूरी उपाय भी इस दौरान नहीं दिखाई दिए.

लेकिन आमजन को कोरोना संक्रमण से बचाव को लेकर उपाय बताए, जिसके बाद मिनी सचिवालय के आईटी केन्द्र में वीसी के माध्यम से कलेक्टर अनुपमा जोरवाल, एसपी पूजा अवाना, विधायक रामलाल मीणा, एडीएम गोपाललाल स्वर्णकार, जिला परिषद के मुख्य कार्यकारी अधिकारी ज्ञानमल खटीक सहित जिला स्तरीय अधिकारी और वीसी के माध्यम से ब्लॉक स्तरीय अधिकारियों ने भाग लिया.

यह भी पढ़ेंःउदयपुर: कोरोना को लेकर प्रशासन ने शुरू की जंग, जनप्रतिनिधि और अधिकारी भी हुए शामिल

प्रभारी मंत्री के आने के समय से करीब एक घंटे से जिले के तमाम अधिकारी अपना जरूरी कामकाज छोड़ मंत्री की प्रतिक्षा में लग गए. मिनी सचिवायल के बाहर एडीएम सहित तमाम अधिकारी मंत्री का इंतजार करते रहे. करीब आधे घंटे के बाद प्रभारी सचिव और कलेक्टर मिनी सचिवालय पहुंचे, जिसके बाद अधिकारी मिनी सचिवालय में कभी अंदर तो कभी बाहर, इधर से उधर टहल कर मंत्री का इंतजार करते नजर आए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details