राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

प्रतापगढ़ में कांग्रेसी नेता के घर से शराब बरामद

शहर के रसूखदारों में अपनी गिनती करने वाले कांग्रेसी नेता द्वारका प्रसाद देवड़ा, जो कुछ दिनों पहले अपने घर के पास लगी शराब की दुकान को बंद करवाने के लिए यह कहकर ज्ञापन दे रहे थे कि यहां मंदिर है. लोगों को आना-जाना रहता है, आज वही नेताजी अपने घर से शराब का काला कारोबार करते पकड़े गए.

By

Published : May 12, 2021, 10:59 PM IST

प्रतापगढ़ न्यूज  शराब बरामद  प्रतापगढ़ में कांग्रेसी नेता  क्राइम इन प्रतापगढ़  Crime in Pratapgarh  Congress leader in Pratapgarh  Alcohol recovered  Pratapgarh news
कांग्रेसी नेता के घर से शराब बरामद

प्रतापगढ़.शहर के कृषि मंडी के पीछे हनुमान मंदिर के समीप कोतवाली थाना पुलिस ने कांग्रेस सेवा दल के एक नेता के घर पर दबिश दी. इस दौरान कांग्रेसी नेता द्वारका प्रसाद के घर बड़ी मात्रा में अवैध शराब जप्त कर नेता को गिरफ्तार कर लिया.

कांग्रेसी नेता के घर से शराब बरामद

कोतवाली थाने के जांच अधिकारी शंभू सिंह ने बताया, एसपी चुनाराम जाट के निर्देशन में जिले में अवैध शराब की बिक्री के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है. इसी के तहत मुखबिर के जरिए सूचना मिली थी कि देवगढ़ दरवाजे के बाहर हनुमान मंदिर के पास एक व्यक्ति अवैध रूप से शराब बेच रहा है. सूचना के आधार पर पुलिस ने एक मकान पर दबिश दी, यहां से बड़ी मात्रा में अंग्रेजी और देसी शराब जप्त की गई.

यह भी पढ़ें:राजसमंद: देवगढ़ में 23 जमींदोज ऑक्सीजन सिलेंडर को किया गया अधिग्रहित

मामले में पुलिस ने द्वारका प्रसाद जीनगर को आबकारी अधिनियम के तहत गिरफ्तार किया है. बताया जा रहा है, द्वारका प्रसाद कांग्रेस सेवा दल का उपाध्यक्ष है और कुछ समय पहले इसी इलाके में धार्मिक स्थल की दुहाई देकर शराब के ठेके के संचालन का विरोध करते हुए कलेक्टर को ज्ञापन दिया था. इसी धार्मिक स्थल के समीप स्थित मकान से शराब बेचते हुए पुलिस ने इसको गिरफ्तार किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details