राजस्थान

rajasthan

प्रतापगढ़: 8 वर्षीय बच्ची का अपहरण कर किया दुष्कर्म...कुएं में मिला शव

By

Published : Nov 28, 2020, 9:48 PM IST

प्रतापगढ़ में एक 8 वर्षीय बच्ची का अपहरण कर दुष्कर्म का मामला सामने आया है. शनिवार को बच्ची का शव एक कुएं में मिला, जिसके बाद पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया है. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है.

rape case in Pratapgarh,  Case of kidnapping of innocent in Pratapgarh
छोटी सादड़ी थाना

छोटी सादड़ी (प्रतापगढ़).छोटी सादड़ी में शुक्रवार रात को एक 8 वर्षीय बच्ची के अपहरण कर उसकी हत्या करने का मामला सामने आया. आरोपियों ने बच्ची का अपहरण कर उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया और इसके बाद आरोपियों ने बच्ची की हत्या कर शव को कुएं में फेंक दिया.

ग्रामीणों ने शनिवार सुबह कुएं में शव को देखा और पुलिस को इसकी सूचना दी. घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पंहुची और शव को ग्रामीणों की मदद से कुएं से निकालकर मौका मुआयना किया. इसके बाद पुलिस ने शव को छोटीसादड़ी अस्पताल लाकर शव का पोस्टमार्टम करवाया और शव को परिजनों को सुपुर्द कर दिया. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है.

टॉफी दिलाने के बहाने 6 साल की मासूम से दुष्कर्म का प्रयास

अलवरजिले के फूलबाग थाना क्षेत्र स्थित एक निजी कॉलोनी में एक 6 वर्षीय मासूम के साथ एक अज्ञात दरिंदे ने दुष्कर्म का प्रयास किया. आरोपी मासूम को टॉफी दिलाने के बहाने एक बंद पड़े फ्लैट में ले गया था, लेकिन बच्ची की चिल्लाने की वजह से आरोपी वहां से भाग गया. ये घटना शुक्रवार देर शाम की बताई जा रही है. पीड़िता के पिता द्वारा महिला थाने में मामला दर्ज करवा दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details