राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

प्रतापगढ़ : NH-56 में हुई हत्या मामले में फरार चल रहे 2 आरोपी और गिरफ्तार

प्रतापगढ़ जिले के NH-56 पर 23 मई की सुबह की गई युवक की हत्या के मामले में पुलिस ने दो और आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पांच आरोपी पहले ही गिरफ्तार हो चुके हैं.

By

Published : Jun 1, 2021, 9:25 PM IST

murder case, crime in rajasthan, murder accused arrested
NH-56 में हुई हत्या मामले में फरार चल रहे 2 आरोपी और गिरफ्तार

प्रतापगढ़.जिले के धोलापानी इलाके में एनएच 56 पर 23 मई की सुबह की गई युवक की हत्या के मामले में पुलिस ने दो और आरोपियों को गिरफ्तार किया है. जबकि पांच आरोपी पहले ही गिरफ्तार हो चुके हैं. पुलिस अधीक्षक चूनाराम जाट ने बताया कि 23 मई सुबह ताराचन्द उर्फ तारिया पुत्र काशीराम मीणा का शव एनएच 56 पर सियाखेड़ी के पास मिला था.

जांच में सामने आया कि ताराचंद की हत्या कुछ लोगों ने मिलकर की थी. अनुसंधान में पुलिस ने प्रभुलाल, आकाश, लोकेश, चैनराम और देवीलाल को गिरफ्तार किया गया था. पुलिस ने आरोपियों से पूछताछ की जिसके बाद दो और आरोपियों के शामिल होने की बात सामने आई. पुलिस ने संदिग्ध ठिकानों पर तलाश शुरू कर दी. मुखबिर से सूचना पर पता चला कि आरोपी भैरुजी के मंदिर के पास खड़े हैं. मंदिर के पास पहुंचकर दोनों आरोपियों को पकड़ लिया.

बाइक और दो बोरी सोयाबीन चोरी-

इसके साथ ही जिले के छोटीसादड़ी नगर में इन दिनों बाइक चोरों का आतंक बढ़ता जा रहा है. शहर के श्री राम कॉलोनी से सोमवार रात को एक घर के हॉल में खड़ी बाइक और सोयाबीन की दो बोरी अज्ञात चोर चुराकर ले गए. सीसीटीवी कैमरे में यह वारदात कैद हो गई लेकिन फुटेज स्पष्ट नहीं होने से चोरों की पहचान नहीं हो पा रही है. वहीं, इसी कॉलोनी में पिछले 15 दिनों में चोरी की यह तीसरी वारदात है.

ये भी पढ़ें:कोटा में ACB का एक्शन : आशा सहयोगिनी के मानदेय की आधी राशि रिश्वत के तौर पर ली...सुपरवाइजर, कंप्यूटर ऑपरेटर गिरफ्तार

निर्माणाधीन पुलिया से सेटिंग प्लेटों की चोरी-

देवगढ़ पुलिस ने निर्माणाधीन पुलिया से सेटिंग प्लेटें चोरी के मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने बताया कि 27 मई को मोहन लाल कलाल और सुपरवाईजर उमेश कंस्ट्रक्शन ने रिपोर्ट दी थी जिसमें बताया था कि कम्पनी का प्रतापगढ़ से ग्यासपुर तक सडक़ नवीनीकरण का टेंडर होने से काम चल रहा है. इसमें से 22 प्लेटें अज्ञात चोर चुरा ले गए थे

ABOUT THE AUTHOR

...view details